A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रितिक के साथ विवाद पर कंगना ने किया फिर बड़ा खुलासा

रितिक के साथ विवाद पर कंगना ने किया फिर बड़ा खुलासा

कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच पिछले लंबे वक्त से विवाद चला आ रहा है। इनकी यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि यह कानूनी मामला तक बन गई। लेकिन अब कंगना का कहना है कि...

kangana- India TV Hindi kangana

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच पिछले लंबे वक्त से विवाद चला आ रहा है। इनकी यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि यह कानूनी मामला तक बन गई। लेकिन अब कंगना का कहना है कि उनके और रितिक रोशन के बीच कथित प्रेम संबंधों का बहुचर्चित मसला अब बीते दिनों की बात है और वह किस्सा अब पूरी तरह समाप्त हो चुका है। पिछले साल दोनों कलाकारों के बीच यह विवाद उस समय शुरू हुआ था जब कंगना ने एक साक्षात्कार में रितिक को सिली एक्स कहा था।

इसे भी पढ़े:-

मामला तब और गरमा गया था जब दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेज दिए थे। रितिक ने कंगना से सार्वजनिक माफी की मांग की थी और किसी भी तरह के संबंधों की बात का खंडन किया था। इस पूरे विवाद के दौरान फिल्म जगत के कई लोगों ने कंगना को कुछ भी सार्वजनिक करने से बचने की सलाह दी थी।

बंद दरवाजे के पीछे मामला निपटाने के सवाल पर कंगना ने कहा, “मुझे कई बड़े लोगों के घर बुलाया गया। मुझे कहा गया कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा। लेकिन उन सब बातों का कोई मतलब नहीं है क्योंकि मेरे लिए वह किस्सा खत्म हो चुका है। वह पूरी तरह से समाप्त हो चुका है और उसकी अब कोई प्रासंगिकता नहीं है।“

उन्होंने कहा, “मेरा समय मुश्किल भरा था लेकिन मैं उससे भयभीत नहीं हुई क्योंकि मुझे पता है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया।“ ऐसी खबरें थीं कि रितिक और कंगना के बीच प्रेम संबंध ‘क्रिश 3’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुए थे।

Latest Bollywood News