A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत का दावा चीन से हुआ एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, बोलीं-'ये अंतराष्ट्रीय स्तर की बड़ी साजिश'

कंगना रनौत का दावा चीन से हुआ एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, बोलीं-'ये अंतराष्ट्रीय स्तर की बड़ी साजिश'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का दावा है कि उनका इंस्टाग्राम उकाउंट हैक करने की कोशिश की गई है। उनका कहना है कि उकाउंट को चीन से हैक किया गया है।

kangana ranaut - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KANGANARANAUT कंगना रनौत 

अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनके किसी न किसी बयान की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मच जाता है। राजनीति हो या बॉलीवुड सितारे किसी पर भी तंज कसने से कंगना बिलकुल नहीं घबराती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने एक इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर चर्चा में हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की कोशिश

बात कुछ ऐसी है कि कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली है, जिसमें उन्होंने इस बात को लेकर दावा किया है कि उनके  अकाउंट को हैक करने की कोशिश की गई थी। उन्होंने कहा कि इस बात की जानकारी उन्हें तब मिली जब उन्हें इंस्टाग्राम की तरफ से एक नोटिफिकेशन आया। उन्होंने कहा इंस्टाग्राम टीम की तरफ से उन्हें बताया गया कि चीन में कोई उनका अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था।

Image Source : instagram/ kanganaranautकंगना की इंस्टाग्राम स्टोरी 

तालिबान के बारे में किया गया पोस्ट डिलीट 

पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने लिखा,-‘बीती रात मुझे इंस्टाग्राम की तरफ से एक अलर्ट आया कि चीन में कोई मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन, वो अलर्ट अचानक ही गायब हो गया और मैंने तालिबान के बारे में जितनी भी स्टोरी डाली थी वो सब भी गायब हो गई। मेरा अकाउंट अचानक ही गायब हो गया। जिसके बाद मैंने इंस्टाग्राम टीम के लोगों को फोन किया और मेरा अकाउंट सक्रिय हुआ'।

कंगना ने आगे लिखा,-‘जब भी मैं कुछ स्टोरी लिखने की कोशिश कर रही हूं, मुझे अपना अकाउंट बार-बार बंद करके दोबारा शुरू करना पड़ रहा है। मैं स्टोरी डालने के लिए अपनी बहन का फोन इस्तेमाल कर रही हूं, क्योंकि उसके मोबाइल में भी मेरा अकाउंट खुला है। यह अंतराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी साजिश है। बहुत ही अविश्वसनीय है’।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगला जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अभिनेत्री ने हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग पूरी की है और हाल ही में इसकी रैप अप पार्टी रखी थी। कंगना ने इस पार्टी में शामिल होने के लिए ट्रांस्पेरेंट ब्रालेट और सफेद पेंट्स पहनी और इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इस तस्वीर पर लोगों ने एक्ट्रेस को सही कपड़े पहनने की सलाह भी दी थी। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का नया गाना 'तुम आओगे' रिलीज

Bhoot Police Trailer: कॉमिक टाइमिंग के साथ सैफ की हुई वापसी, गुदगुदाने के साथ डराता भी है 'भूत पुलिस' का ट्रेलर

धूम मचा रहा है पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 'पी लीं पुदीना', यहां देखें

Latest Bollywood News