Friday, April 26, 2024
Advertisement

धूम मचा रहा है पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 'पी लीं पुदीना', यहां देखें

पवन सिंह का एक और गाना रिलीज हुआ है जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं। इस गाने को सावन के महीने को ध्यान में रख कर रिलीज किया गया है। गाने का नाम 'पी लीं पुदीना' (Pi Li Pudina) रखा गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 19, 2021 12:34 IST
Pawan Singh, पवन सिंह - India TV Hindi
Image Source : WAVE MUSIC  धूम मचा रहा है पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 'पी लीं पुदीना', यहां देखें

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने गानों को लेकर भी खास चर्चा में रहते हैं। उनके गाने भोजपुरी बेल्ट में काफी पसंद किए जाते हैं। हालांकि, पवन सिंह का गाना लॉलीपॉप लागेलू वर्ल्ड फेमस और न सिर्फ भारत में बल्कि विश्व के कोने कोने में इस गाने को सुना और सराहा जाता है। 

हाल ही में पवन सिंह का एक और गाना रिलीज हुआ है जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं। इस गाने को सावन के महीने को ध्यान में रख कर रिलीज किया गया है। गाने का नाम 'पी लीं पुदीना' (Pi Li Pudina) रखा गया है। फैंस इस कदर पवन सिंह के गाने पर प्यार लुटा रहे हैं कि रिलीज होने के कुछ ही दिनों 15 दिन बाद भी यह गाना ट्रेंड में शुमार है। 

अपनी खास शैली - रोमांटिक गानों से इतर पवन सिंह का यह गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है, अब तक लोगों को पवन सिंह के रोमांटिक गाने पसंद आते रहे हैं लेकिन इस गाने में पवन सिंह की कॉमेडी के तड़के के साथ भगवान शिव के लिए खास तौर पर किया जा रहा भक्ति भाव पसंद है। गाने की खास बात यह है कि जिस तरह से इस गाने को फिल्माया गया है वो अपने आप में नायाब है। पवन सिंह के गाने को भी उनके पुराने गाने पुदीना-ए-हसीना के तर्ज पर लिखा और सुरों में पिरोया गया है। 

फैंस के प्यार की बदौलत ही गाने को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यही कारण है कि यह गाना अब तक भी यूट्यूब के टॉप ट्रेंड में शुमार है। गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपना स्वर दिया है। प्रियांशु सिंह की तरफ से इस गाने का कंपोजीशन किया गया है। 

यहां देखें गाना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement