A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने खुद की तुलना मेरिल स्ट्रीप, गैल गडॉट से की, कहा- मेरे पास ऑस्कर नहीं तो उनके पास पद्मश्री नहीं

कंगना रनौत ने खुद की तुलना मेरिल स्ट्रीप, गैल गडॉट से की, कहा- मेरे पास ऑस्कर नहीं तो उनके पास पद्मश्री नहीं

कंगना रनौत ने मंगलवार को बताया कि उनकी एक्शन स्किल मेरिल स्ट्रीप और गैल गडॉट जैसी है

kangana ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- KANGANA RANAUT  कंगना रनौत ने खुद की तुलना मेरिल स्ट्रीप, गैल गडॉट से की 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंगलवार को बताया कि उनकी एक्शन स्किल मेरिल स्ट्रीप और गैल गडॉट जैसी है। उन्होंने कहा, "जिस तरह की रेंज मैं एक परफॉर्मर के रूप में अपने किरदारों में दिखाती हूं, वह इस पूरे विश्व में कोई एक्ट्रेस नहीं दिखा पाई है। मेरे अंदर टैंलेंट कूट-कूटकर भरा है जैसे मेरिल स्ट्रीप अपने किरदारों में परतें खोलती हैं। और हां, मेरे अंदर ग्लैमर और एक्शन भी भरा है, एकदम गैल गडॉट जैसा। थलाइवी और धाकड़, यह है मेरा ट्रांसफॉर्मेशन अलर्ट।"

जब कंगना पर सवाल उठे कि वो अपनी तुलना इतनी बड़ी एक्ट्रेसेज से कर रही हैं जिनके पास ऑस्कर्स हैं तो कंगना ने कहा कि मेरे पास ऑस्कर्स नहीं हैं तो उनके पास भी पद्मश्री और नेशनल अवॉर्ड नहीं हैं। 

इससे पहले कंगना ने फिल्म धाकड़ से अपना लुक शेयर किया था। हाथों में गन, सिर पर चोट के निशान और आंखों में अंगारे भरे कंगना इस लुक में बेहद दमदार लग रही हैं। कंगना ने कैप्शन में लिखा- "वे उसे अग्नि बोलते हैं.. एक बहादुर धाकड़.. मैं कहती हूं कि ये मेरा 'मौत की देवी भैरवी' के रूप का चित्रण है। "

धाकड़: कंगना रनौत की फिल्म के इस एक्शन सीन को शूट करने में खर्च हुए 25 करोड़ से ज्यादा, देखें Video

कंगना रनौत के फैंस को उनका ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। देखिए यूजर्स के ट्वीट: 

Latest Bollywood News