1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. धाकड़: कंगना रनौत की फिल्म के इस एक्शन सीन को शूट करने में खर्च हुए 25 करोड़ से ज्यादा, देखें Video

धाकड़: कंगना रनौत की फिल्म के इस एक्शन सीन को शूट करने में खर्च हुए 25 करोड़ से ज्यादा, देखें Video

कंगना रनौत अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने इससे जुड़ा एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2021 14:45 IST
kangana ranaut dhaakad action shooting- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @KANGANATEAM कंगना रनौत ने शेयर किया 'धाकड़' से जुड़ा वीडियो 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो एक्शन सीन की शूटिंग के रिहर्सल का है। एक्ट्रेस बताया कि इस दिलचस्प सीन की शूटिंग में 25 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च हुआ है। 

इस वीडियो में दो लोग केबल के सहारे एक तरफ से दूसरी तरफ जमीन पर गिरते दिखाई दे रहे है। कंगना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "ऐसा डायरेक्टर नहीं देखा, जो रिहर्सल को इतना टाइम और महत्व देता है। सबसे बड़ा एक्शन सीन कल रात में शूट होगा, लेकिन इसकी तैयारी को देखकर बेहद अचंभित हूं। बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है। इस सिंगल एक्शन सीन को शूट करने में 25 करोड़ से ज्यादा खर्च हुए हैं। #Dhaakad'

1 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

कंगना सोशल मीडिया पर लगातार 'धाकड़' से जुड़ा अपडेट शेयर कर रही हैं। उनकी जासूसी थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' सिनेमाघरों में 1 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिनेत्री ने फिल्म के पोस्टर के साथ इस बात की घोषणा की थी। पोस्टर में कंगना के हाथों में तलवार है और बैकग्राउंड में लहूलुहान लाशों के ढेर नजर आ रहे हैं। पोस्टर में वह बेखौफ और खतरनाक दिख रही हैं।

'धाकड़' के सेट पर एक्शन मोड में दिखीं कंगना रनौत, अपनी टीम को इस वजह से कहा धन्यवाद

उन्होंने ट्वीट में लिखा, "ये मेरे टीम के लिए सराहना ट्वीट है। कोयले की खदान में एक्शन शूट के लिए इन्होंने लगभग महीनें भर से तैयारी की। मैं अपने अतिथि के रूप में एक आलसी रिहर्सल के लिए अपने चीफ रजी घाई के साथ पिछले कुछ दिनों से इस स्थान पर रह रही हूं।"

अभिनेत्री ने खदान से क्रू मेंबर की तस्वीरें भी शेयर की थीं, वहीं एक वीडियो में कंगना को अपने एक्शन निर्देशकों से एक्शन सीन का अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है।

रजनीश रजी घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X