A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड घर पहुंचते ही कंगना रनौत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कहा- 'सारी दुनिया के सुख एक तरफ और...

घर पहुंचते ही कंगना रनौत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कहा- 'सारी दुनिया के सुख एक तरफ और...

कंगना रनौत कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित थीं, लेकिन संक्रमण को मात देकर अब वो अपने घर पहुंच चुकी हैं।

<p>कंगना रनौत ने मां के...- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK: KANGANA RANAUT कंगना रनौत ने मां के साथ साझा की तस्वीर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कोरोना वायरस को मात देकर अपने होमटाउन मनाली पहुंच चुकी हैं। घर पहुंचने के बाद उन्होंने फेसबुक पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें पहाड़ों की वादियों में वो सुकून से बैठी हुई हैं और उनकी मां बालों में चंपी कर रही हैं। 

कंगना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "सारी दुनिया के सुख एक तरफ़, माँ की गोद एक तरफ़ !!"

Photos: कोरोना को मात देने के बाद ट्रेडिशनल Look में एयरपोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत, मनाली हुईं रवाना

बता दें कि एक दिन पहले कंगना रनौत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वो हमेशा की तरह स्टाइलिश लुक में नज़र आईं। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी दी थी कि उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। उन्होंने लिखा  था'' सभी को नमस्कार, मैंने कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, मैं इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं कि मैंने वायरस को कैसे हराया, लेकिन मुझे कहा गया है कि मैं कोविड फैन क्लबों को नाराज न करूं वैसे भी आपकी सभी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।''

Image Source : yogen shah कंगना रनौत

कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री ने कोविड को हराने की बात करते हुए एक पोस्ट डाली थी, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया था कि इंस्टाग्राम द्वारा पोस्ट को हटा दिया गया है। अभिनेत्री ने उस समय लिखा था '' इंस्टाग्राम ने मेरी पोस्ट को हटा दिया है जहां मैंने कोविड को ध्वस्त करने की धमकी दी थी क्योंकि कुछ को चोट लगी थी। '' कंगना को कोविड 19 के साथ पता चला था जब वह मुंबई में लॉकडाउन के बीच हिमाचल प्रदेश वापस जाने की योजना बना रही थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज को कोविड के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया था। वह 'तेजस' और 'धाकड़' फिल्मों का भी हिस्सा हैं, और हाल ही में उन्होंने अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत 'टिकू वेड्स शेरू' नामक एक फिल्म की घोषणा की।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News