1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. Photos: कोरोना को मात देने के बाद ट्रेडिशनल Look में एयरपोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत, मनाली हुईं रवाना

Photos: कोरोना को मात देने के बाद ट्रेडिशनल Look में एयरपोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत, मनाली हुईं रवाना

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: May 20, 2021 12:50 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और हर तरह के मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में कोरोना वायरस को मात दी है और अब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वो अपने होमटाउन मनाली रवाना हुई हैं। कंगना शिफॉन की साड़ी में गॉर्जियस लुक में नज़र आईं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और हर तरह के मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में कोरोना वायरस को मात दी है और अब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वो अपने होमटाउन मनाली रवाना हुई हैं। कंगना शिफॉन की साड़ी में गॉर्जियस लुक में नज़र आईं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

  • कंगना ने पीच कलर की प्रिंटिंग शिफॉन साड़ी पहनी, जिसके साथ डीप कट ब्लाउज कैरी किया। इस ब्लाउज के बैक में बो डिजाइन बना था, जो उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है। 
    Image Source : yogen shah

    कंगना ने पीच कलर की प्रिंटिंग शिफॉन साड़ी पहनी, जिसके साथ डीप कट ब्लाउज कैरी किया। इस ब्लाउज के बैक में बो डिजाइन बना था, जो उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है। 

  • इस ट्रेडिशनल लुक के साथ कंगना ने पर्ल का चोकर और कानों में हल्के ईयरिंग्स पहने। उन्होंने बालों का जूड़ा बनाया, जो उन पर खूब फब रहा है। 
    Image Source : yogen shah

    इस ट्रेडिशनल लुक के साथ कंगना ने पर्ल का चोकर और कानों में हल्के ईयरिंग्स पहने। उन्होंने बालों का जूड़ा बनाया, जो उन पर खूब फब रहा है। 

  • कंगना ने हाथ में टोट बैग कैरी किया था। इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लगीं। 
 
    Image Source : yogen shah

    कंगना ने हाथ में टोट बैग कैरी किया था। इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लगीं। 

     

  • गौरतलब है कि कंगना ने बताया था कि वो घर जाने की प्लानिंग कर रही थीं और इस कारण उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया, जो पॉजिटिव आया था। इसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें बताया था कि कोरोना को मात देने के लिए उन्होंने क्या टिप्स आजमाए थे। 
    Image Source : yogen shah

    गौरतलब है कि कंगना ने बताया था कि वो घर जाने की प्लानिंग कर रही थीं और इस कारण उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया, जो पॉजिटिव आया था। इसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें बताया था कि कोरोना को मात देने के लिए उन्होंने क्या टिप्स आजमाए थे। 

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की 'थलाइवी', 'तेजस', 'धाकड़' और 'मणिकर्णिका 2' फिल्में रिलीज होंगी। 
    Image Source : yogen shah

    वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की 'थलाइवी', 'तेजस', 'धाकड़' और 'मणिकर्णिका 2' फिल्में रिलीज होंगी। 

Next Photo Gallery