A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई कोर्ट ने पुलिस को कंगना रनौत की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने के दिए निर्देश, ये है पूरा मामला

मुंबई कोर्ट ने पुलिस को कंगना रनौत की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने के दिए निर्देश, ये है पूरा मामला

इस मामले में अदालत ने अगली सुनवाई पांच मार्च के लिए तय की।

kangana ranaut hateful tweet court mumbai police- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KANGANARANAUT मुंबई कोर्ट ने कंगना रनौत की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने के दिए निर्देश

मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने बीते शुक्रवार को पुलिस को अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए कथित भड़काऊ संदेशों के खिलाफ दर्ज शिकायत के संबंध में जारी जांच आदेश की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया। 

पिछले साल अक्टूबर में मजिस्ट्रेट अदालत ने उपनगरीय अंबोली पुलिस को एक वकील द्वारा दायर निजी शिकायत के संबंध में जांच करने का निर्देश देते हुए पांच दिसंबर तक रिपोर्ट दाखिल करने को कहा था। 

धाकड़: कंगना रनौत की फिल्म के इस एक्शन सीन को शूट करने में खर्च हुए 25 करोड़ से ज्यादा, देखें Video

शिकायतकर्ता ने लगाया था ये आरोप

शिकायतकर्ता ने रनौत और उनकी बहन पर आपत्तिजनक संदेशों को साझा करने का आरोप लगाया था। हालांकि, पुलिस निर्धारित समयसीमा में रिपोर्ट दाखिल करने में नाकाम रही थी, जिसके बाद पुलिस को पांच जनवरी तक का समय दिया गया था लेकिन उस तारीख को भी रिपोर्ट दाखिल नहीं की गई। पुलिस को पांच फरवरी की एक ओर समयसीमा दी गई थी लेकिन अभी भी पुलिस इस मामले में की गई जांच रिपोर्ट को दाखिल नहीं कर सकी है। 

5 मार्च को होगी अगली सुनवाई

इस मामले में शिकायतकर्ता वकील अली कासिफ खान देशमुख ने कहा, ‘‘ उन्हें रिपोर्ट दाखिल करने के लिए पांच फरवरी तक का समय दिया गया था। हालांकि, वे इसमें नाकाम रहे हैं, मैंने अदालत से सीधे आरोपी को प्रक्रिया जारी करने का अनुरोध किया, जिसपर अदालत ने प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया।’’ अदालत ने अगली सुनवाई पांच मार्च के लिए तय की। 

Latest Bollywood News