A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत हुईं फिल्म के सेट पर गंभीर रूप से घायल, लगे 15 टांके

कंगना रनौत हुईं फिल्म के सेट पर गंभीर रूप से घायल, लगे 15 टांके

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में खबर है कि कंगना को उनकी इस फिल्म के सेट पर गंभीर रूप से चोट लग गई है। कहा जा रहा है कि वह फिल्म के एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रही थी।

kangana- India TV Hindi kangana

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में खबर है कि कंगना को उनकी इस फिल्म के सेट पर गंभीर रूप से चोट लग गई है। कहा जा रहा है कि वह फिल्म के एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रही थी, इसी दौरान यह हादसा हुआ। खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि वह अपने सह-कलाकार निहार पांड्या के साथ एक एक्शन सीन शूट कर रही थीं। इस सीन में दोनों कलाकार तलवारबाजी कर रहे थे, तभी अचानक गलती से तलवार कंगना के सिर पर जा लगी और सिर से खून बहने लगा। इसके बाद बिना कोई देरी किए उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अब कहा जा रहा है कि कंगना के माथे पर 15 टांके आए हैं, फिलहाल वह डॉक्टर्स की देख-रेख में हैं।

खबरों के मुताबिक कंगना को कुछ दिनों तक हॉस्पिटल में ही रहना होगा। फिल्म से जुडे़ एक सूत्र ने बताया है कि इस एक्शन सीन को शूट करने के लिए बॉडी डबल को भी बुलाया गया था, लेकिन कंगना चाहती थीं कि वह खुद ही इस सीन को शूट करें। इस सीन के लिए कई बार रिहर्सल की गई थी, लेकिन शूट के दौरान थोड़ी गड़बड़ होने की वजह से यह हादसा हो गया। दरअसल इस सीन में निहार, कंगना पर तलवार से हमला करते हैं और तभी कंगना को अपना सिर झुकाना था, लेकिन गलत टाइमिंग की वजह से उनकी आईब्रोज के बीच गहरा कट लग गया।

गौरतलब है कि इस फिल्म को कंगना के फिल्मी करियर के लिए एक और बड़ी फिल्म माना जा रहा है। फिल्म का लॉन्चिंग वाराणसी में हुई थी। लेकिन फिल्म के कुछ खास दृश्यों की शूटिंग हौदराबाद में की जा रही है। फिल्मकार कृष के निर्देश में बनी यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। (जब 20 साल के नसीरुद्दीन शाह ने की थी खुद से 15 साल बड़ी लड़की से शादी)

kangana

Latest Bollywood News