A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने नए साल पर 'धाकड़' टीम के लिए रखा ब्रंच, देखिए पार्टी की तस्वीरें और वीडियो

कंगना रनौत ने नए साल पर 'धाकड़' टीम के लिए रखा ब्रंच, देखिए पार्टी की तस्वीरें और वीडियो

फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से सनसनी मचाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नए साल का स्वागत 'धाकड़' टीम के साथ किया।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : TWITTER/KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से सनसनी मचाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नए साल का स्वागत 'धाकड़' टीम के साथ किया। 'धाकड़' कंगना की आने वाली फिल्म है। 'धाकड़' फिल्म से जुड़े लोगों के लिए कंगना ने नए साल पर अपने घर पर एक शानदार ब्रंच रखा था। इसके साथ ही कंगना ने ब्रंच पार्टी का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बोर्ड को सजाती हुई नजर आ रही हैं। 

नए साल की पार्टी में अनुष्का शर्मा का पति विराट कोहली इस तरह ध्यान रखते आए नजर, देखिए INSIDE तस्वीरें

वीडियो में कंगना सफेद रंग की ड्रेस पहने हुई हैं और एक बोर्ड को फूलों से डेकोरेट कर रही हैं। इस बोर्ड पर लिखा है- 'वेलकम टू 2021।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- धाकड़ टीम के लिए एक छोटा सा ब्रंच रखा है। ये टीम बिना थके और बिना रुके हॉलीडे के दौरान भी काम करती रही। घर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। उम्मीद है कि 2021 बेहतरीन जाएगा। 

कंगना के अलावा उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी इस पार्टी की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। रंगोली के शेयर किए गए एक वीडियो में कंगना अपने भतीजे और उसके दोस्तों संग डांस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है- 'कभी साडी गली।' 

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा नए साल के पहले पोस्ट में हुए भावुक, खुद बताया जाते जाते क्या सिखा गया 2020

इस वीडियो के अलावा रंगोली ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें कंगना रनौत मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रंगोली ने कैप्शन में लिखा- 'ये दिन उन लोगों के साथ सेलिब्रेट किया जो प्रेरणादायक हैं।' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में 'थलाइवी' फिल्म की शूटिंग खत्म की है, जिसमें वो पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। अब वो अपकमिंग मूवी 'तेजस' के लिए तैयारी कर रही हैं। 

 

Latest Bollywood News