A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने 'कू' एप के प्रोफाइल में खुद को बताया 'देशभक्त', कह दी ये भी बात

कंगना रनौत ने 'कू' एप के प्रोफाइल में खुद को बताया 'देशभक्त', कह दी ये भी बात

कंगना ने महज 2 दिन पहले ही कू एप पर अपना अकाउंट बनाया है और उनके 1 लाख फॉलोअर्स बन चुके हैं।

 kangana ranaut joins koo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KANGANARANAUT कंगना रनौत ने 'कू' एप के प्रोफाइल में खुद को बताया 'देशभक्त'

इन दिनों भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट 'कू' लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। कई राजनेता और कलाकार इस एप से जुड़े चुके हैं। इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी शामिल हैं। उन्होंने अपना अकाउंट बनाया और प्रोफाइल डिस्क्रिप्शन में खुद को 'देशभक्त' और 'क्षत्रिय वॉरियर' बताया। उनके अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। अब उन्होंने इस स्वदेशी एप की खूबियों के बारे में बताया है। 

कंगना रनौत ने ट्वीट किया, "ये मेरा कू अकाउंट है, मुझे यहां फॉलो करें। मैं चाहती हूं कि मेरे सभी दोस्त यहां डीएम करें, जब वो इससे जुड़ जाएं।" उन्होंने कू पर लिखा, "ये नई जगह है मगर भाड़े का घर भाड़े का होता है, अपना घर कैसा भी हो अपना होता है।"

Image Source : koo कू एप पर कंगना रनौत का प्रोफाइल

कंगना रनौत ने पुरी जगन्नाथ मंदिर के किए दर्शन, कहा- मैं यहां आध्यात्मिक कारण से आई हूं

आपको बता दें कि कंगना ने महज 2 दिन पहले ही कू एप पर अपना अकाउंट बनाया है और उनके 1 लाख फॉलोअर्स बन चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, "इसमें बैन होने का डर नहीं है। कोई मेरे फॉलोअर्स भी कम नहीं करेगा। मुझे डराएगा या धमकाएगा नहीं। ये प्रयोग करने में सरल है और इसकी पहुंच ज्यादा है।" कंगना ने आगे लिखा- "अंग्रेजों भारत छोड़ो, स्वदेश अपनाओ देश बचाओ।"

कंगना ने पुरी जगन्नाथ के किए दर्शन 

कंगना ने आज सुबह ही ओडिशा के पुरी में स्थित जगन्नाथ मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने कहा कि वो आध्यात्मिक कारण से वहां गई थीं और उन्हें दर्शन करके अच्छा लगा। उन्होंने सबकी सुख-समृद्धि की कामना की। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कंगना ने ये भी बताया, "हमने हमेशा कृष्ण को राधा और रुक्मिणी (लक्ष्मी) के साथ देखा है, लेकिन पुरी जगन्नाथ में भगवान कृष्ण अपने भाई-बहनों बलराम और सुभद्रा (अर्जुन की पत्नी और अभिमन्यु की मां) के साथ हैं। उनके हृदय चक्र की ऊर्जा स्पंदित करने से पूरे स्थान में एक सुखदायक और सुकून देने वाली मिठास होती है।"

कंगना ने की 'धाकड़' के एक्शन सीन्स की शूटिंग

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने कुछ दिनों पहले ही मध्य प्रदेश में अपकमिंग मूवी 'धाकड़' के एक्शन सीन्स की शूटिंग की है। वो सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े पोस्ट लगातार शेयर करती हैं। ये फिल्म 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा कंगना मणिकर्णिका रिटर्न्स, थलाइवी, तेजस जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी और एक मूवी में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। 

 

Latest Bollywood News