A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश में टूरिस्ट का किया स्वागत, लेकिन इन लोगों को दे डाली चेतावनी

कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश में टूरिस्ट का किया स्वागत, लेकिन इन लोगों को दे डाली चेतावनी

कंगना रनौत ने उस ट्वीट को भी रिट्वीट किया है, जिसमें हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादी नज़र आ रही है।

kangana ranaut - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत 

कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। भले ही वो मुंबई में रहती हैं, लेकिन अपने होमटाउन के लिए उनका प्यार अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। कंगना ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने होमटाउन में टूरिस्ट्स का तो खुले दिल से स्वागत किया है, लेकिन कुछ लोगों को चेतावनी भी दी है। 

दरअसल, कंगना चाहती हैं कि लोग हिमाचल प्रदेश घूमने जरूर आएं, लेकिन वहां पर आकर गंदगी न फैलाएं। एक्ट्रेस ने हिमाचल प्रदेश की एक खूबसूरत फोटो के साथ ट्वीट किया, "आप सभी हिमाचल प्रदेश जरूर आएं, लेकिन इधर-उधर प्लास्टिक ना फेंके। ये खूबसूरत वादी कचरे के ढेर में तब्दील हो जाएगी। अगर ऐसे लोग यहां पर आने लगे.. ऐसा मत कीजिए।"

कंगना रनौत के घर 10 साल बाद हो रही है शादी, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपने घर में हो रही शादियों का जश्न मना रही हैं और खूब लुत्फ भी उठा रही हैं। कंगना के घर में उनके भाई अक्षत और करण की शादियां हो रही हैं। कंगना ने रस्मों की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में 'थलाइवी' फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नज़र आएंगी। इसके अलावा वो 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी। 

Latest Bollywood News