1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत के घर 10 साल बाद हो रही है शादी, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

कंगना रनौत के घर 10 साल बाद हो रही है शादी, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों घर में पड़ी शादियों का जमकर लुत्फ उठा रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 21, 2020 0:31 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KANGANATEAM कंगना रनौत

कंगना रनौत इन दिनों अपने घर में पड़ी शादियों का जश्न मना रही हैं और खूब लुत्फ भी उठा रही हैं। कंगना के घर में उनके भाई अक्षत और करण की शादियां पड़ी हैं। कंगना ने रस्मों की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है- रंगोली की शादी जिसे एक दशक से ज्यादा हो चुका है उसकी शादी के बाद परिवार में कोई शादी नहीं हुई थी, लेकिन आज मेरे भाइयों करण और अक्षत ने परंपरा को तोड़ दिया और हमारा पैतृक घर शादी समारोहों में डूब गया। तीन सप्ताह में दो शादियां आज से शुरू हुईं रस्में।

इस मौके पर कंगना ने अपनी मां के झुमके पहने और अपने लुक की तस्वीरें भी साझा की हैं।

एक्ट्रेस ने रविवार को ट्विटर पर भाई की शादी के पहले रस्मों की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की थीं। तस्वीरों में कंगना अपने भाई को हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि विशेष रूप से इस 'बधाई' रस्म को नाना-नानी के घर पर किया जाता है, जिन्हें शादी का निमंत्रण सबसे पहले दिया जाता है।

#BoycottLaxmmiBomb: ट्विटर पर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब' को बायकॉट करने की उठी मांग

वहीं एक अन्य पोस्ट में उन्होंने बताया कि अक्षत की शादी नवंबर में होने वाली है। उन्होंने ट्वीट किया, "मंडी में नाना के घर पर आज अक्षत की बधाई के लिए आए हैं, यह शादी के निमंत्रण की शुरुआत होती है, जिसे नाना-नानी द्वारा आयोजित किया जाता है।"

इस अवसर पर कंगना ने हरे रंग की साड़ी और सुनहरे आभूषण पहने थे।

एफआईआर दायर होने के बाद कंगना ने दिया जवाब, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment