A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से की मुलाकात, योगी आदित्यनाथ ने एक्ट्रेस को दिया खास तोहफा

कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से की मुलाकात, योगी आदित्यनाथ ने एक्ट्रेस को दिया खास तोहफा

योगी आदित्यनाथ ने इस मुलाकात के दौरान कंगना को स्मृति चिह्न दिया और कहा कि वह अयोध्या आएं तो भगवान श्रीराम का दर्शन करें।

Kangana Ranaut meets uttar pradesh cm Yogi Adityanath in lucknow- India TV Hindi Image Source : INSTA: KANGANARANAUT कंगना रनौत ने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की
उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से बीते शुक्रवार को अभिनेत्री कंगना रनौत ने शिष्टाचार भेंट की। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से यह जानकारी दी गई। इसमें बताया गया कि कंगना रनौत ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की और उनके कार्यों की प्रशंसा की। कंगना ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी के साथ फोटोज और वीडियो शेयर किया है। साथ ही ये भी जानकारी दी है कि वो 'तेजस' फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ गई हैं। 
 
कंगना रनौत ने प्रदेश में फ‍िल्‍म सिटी के निर्माण के लिए मुख्‍यमंत्री को साधुवाद दिया। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि योगी ने इस मुलाकात के दौरान कंगना को स्‍मृति चिह्न दिया और कहा कि वह अयोध्‍या आएं तो भगवान श्रीराम का दर्शन करें। 
 
 
 
 
कंगना ने अपने एक पोस्ट में ये भी बताया कि वो 'राम मंदिर' पर एक फिल्म बना रही हैं, जिसका नाम 'अयोध्या' है। 
 
 
इस पर कंगना ने कहा कि ''रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां पर राज रहे और आपको बहुत शुभकामनाएं।'' 
 
 
अभिनेत्री के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। 'थलाइवी' की रिलीज के बाद वो 'तेजस' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा उनके पास 'धाकड़' है। वो पौराणिक फिल्म 'द इनकारनेशन-सीता' में देवी सीता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अभिनेत्री के पास पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' भी है और वो दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित 'इमरजेंसी' के लिए निर्देशक की भी भूमिका में हैं। 
 
(पीटीआई इनपुट) 

Latest Bollywood News