A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जयललिता की बर्थ एनिवर्सिरी पर कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज डेट आई सामने

जयललिता की बर्थ एनिवर्सिरी पर कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज डेट आई सामने

जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में कंगना ने उनका किरदार निभाया है। इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

kangana ranaut On Thalaivi 73rd birth anniversary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KANGANA RANAUT जयललिता की डेथ एनिवर्सिरी पर कंगना रनौत करेंगी बड़ी अनाउंसमेंट 

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की आज बर्थ एनिवर्सिरी है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक महत्वपूर्ण और बड़ी अनाउंसमेंट किया है। उन्होंने जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की रिलीज डेट की घोषणा की है। यह फिल्म 23 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. आपको बता दें कि जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में कंगना ने उनका किरदार निभाया है। इस फिल्म के रिलीज डेट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दी है।

कंगना रनौत अब इस वेंचर में लगा रही हैं पैसा, जानें-क्या है अभिनेत्री का नया बिजनेस प्लान?

इस फिल्म को तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा, जिसके निर्देशक एएल विजय हैं। फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधू और भाग्यश्री जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म में फिल्मी पर्दे से लेकर जयललिता के राजनीतिक सफर के बारे में दिखाया जाएगा।

इन फिल्मों में भी नज़र आएंगी कंगना 

इस फिल्म के अलावा कंगना 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी। हाल ही में उन्होंने नई फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' की घोषणा की है। कंगना 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' शीर्षक से मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म में अभिनय करेंगी। उनके करीबी सूत्र ने बताया कि नई फिल्म बड़े पैमाने पर और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बनाई जाएगी। सूत्र ने यह भी कहा कि टीम वास्तविक जीवन की महिला नायिकाओं पर विश्वस्तरीय फ्रेंचाइजी बनाने का इरादा रखती है। टीम का उद्देश्य भूले-बिसरे महिला नायिकाओं को दुनिया के सामने लाने का है, जिन्होंने भारत को वास्तविक पहचान दी।

साल 2019 में आई फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद कंगना और निर्माता कमल जैन इस फ्रेंचाइजी के लिए एक बार फिर हाथ मिलाएंगे। अभिनेत्री ने पिछले हफ्ते जैन के साथ एक बैठक की और उनकी नई स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया गया। दिद्दा कश्मीर की रानी थीं, जिन्होंने महमूद गजनवी को युद्ध में दो बार हराया था। उनका एक पैर पोलियोग्रस्त था, लेकिन वह महान योद्धाओं में से एक थीं। कंगना अपने चल रहे प्रोजेक्ट को सबसे पहले पूरा करेंगी, इसके बाद जनवरी 2022 में नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News