A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने घर के आंगन में लगाए नए पौधे, तस्वीर शेयर कर बोलीं-आज मैंने 20 पेड़ रोपे...

कंगना रनौत ने घर के आंगन में लगाए नए पौधे, तस्वीर शेयर कर बोलीं-आज मैंने 20 पेड़ रोपे...

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने घर के आंगन में कुछ पौधे लगाए जिसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।

kangana ranaut - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT कंगना रनौत 

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मनाली में अपने घर पर हैं। जहां वो अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कंगना हमेशा अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने घर के आंगन में पौधे लगाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना पौधे लगाते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं। तस्वीरों के साथ कंगना ने एक लंब पोस्ट की लिखा है, जिसमें सभी लोगों से ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की अपील की है।  

कपिल शर्मा ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए बढ़ाए मदद के हाथ, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'आज मैंने 20 पेड़ रोपे, हम हमेशा पूछते हैं कि हमें क्या मिला, लेकिन लोगों को अपने आप से यह भी पूछना चाहिए कि हमने इस पृथ्वी को क्या दिया है। ताउते तूफान से मुंबई के 70 फीसदी, गुजरात में 50 हजार से ज्यादा पेड़ उखड़ गए हैं। पेड़ो को बड़ा होने में कई दशक लग जाते हैं। हम इन्हें हर साल कैसे खो सकते हैं। इन पेड़ों की क्षतिपूर्ति कैसे होगी? हम अपने शहरों को कंक्रीट के जंगल बनने से कैसे रोक सकते हैं? हमें स्वयं से प्रश्न करना चाहिए कि क्या हमने सरकार से सही सवाल किए? हमने अपने देश को क्या दिया?'

आगे कंगना ने मुंबई और गुजरात सरकार से अपील करते हुए कहा कि,-'मैं मुंबई और गुजरात सरकार से प्रार्थना करती हूं कि नीम, पीपल और बरगद के पेड़ों को ज्यादा से ज्यादा लगाएं। इन पेड़ों में दवाई जैसी ताकत होती है। ये केवल हवा- पानी को साफ ही नहीं करते बल्कि हमें ऑक्सीजन भी देते हैं। हमें अपने शहरों को बचाना चाहिए, हमें पेड़- पौधों और प्लानेट को बचाना चाहिए, यही एक तरीका है जिससे हम खुद को भी बचा सकते हैं।'

बता दें कि कुछ दिनों पहले कंगना ने अपनी मां के साथ एख खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपने बालों में तेल का मालिश करवाती नजर आ रही थीं। इस फोटो को फैंन ने काफी पसंद किया था। 

रश्मि देसाई ने शेयर की सनकिस्ड तस्वीर, फैंस से कहा- 'सुरक्षित और स्वस्थ रहें'

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

घर पहुंचते ही कंगना रनौत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कहा- 'सारी दुनिया के सुख एक तरफ और...

कंगना रनौत ने 'द फैमिली मैन 2' के ट्रेलर में की सामंथा की तारीफ

Latest Bollywood News