A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने फैशन के 12 साल होने पर प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की, कहा- मुझे जूनियर की तरह नहीं किया ट्रीट

कंगना रनौत ने फैशन के 12 साल होने पर प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की, कहा- मुझे जूनियर की तरह नहीं किया ट्रीट

प्रियंका के साथ शूटिंग के दिनों को याद करते हुए, कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने सह-कलाकार की प्रशंसा की।

kangana- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE कंगना रनौत ने फैशन के 12 साल होने पर प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की

प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की फिल्म फैशन के 12 पूरे हो गए, इस मौके पर कंगना ने एक इंटरव्यू में अपनी को-एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की। कंगना ने बताया कि प्रियंका के साथ उनका काम करने का अनुभव कैसा रहा। उन्होंने याद किया कि उस वक्त वह सिर्फ 19 साल की थीं। प्रियंका की प्रशंसा करते हुए, कंगना ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने उनसे सेट पर एक जूनियर या बच्चे की तरह व्यवहार नहीं किया और अक्सर उनके साथ बातचीत करती थीं। इसके अलावा, उन्होंने याद किया कि प्रियंका तब एक बड़ी स्टार थीं और उन्होंने कहा कि तब भी वह बेहद कूल थीं। कंगना ने कहा कि प्रियंका खुद को सीनियर की तरह नहीं पेश करती थीं।

एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से हमला करने वाला आरोपी अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कही ये बात

इसके बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, "प्रियंका शानदार है। जब हमने फैशन की तब मैं 19 साल की थी और वह इतनी बड़ी स्टार थीं। मैं इतनी घबराई हुई थी क्योंकि जब मैं स्कूल में थी, उस समय से देख रही हूं उनकी फिल्में और यहां मैं अपने शुरुआती सालों में थी।” 

सेट पर दिनों को याद करते हुए, कंगना ने बताया कि प्रियंका ने उनके साथ एक बच्चे की तरह व्यवहार नहीं किया और वह बहुत शांत थीं। कंगना ने कहा, "मुझे ऐसा लगा कि वह एक दोस्त है, जिसने मेरे साथ भोजन शेयर किया और मुझसे ऐसे सवाल पूछे कि मैं कैसी लग रही हूं? क्या यह ठीक है?, यह पोशाक कैसी दिख रही है?" इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि वह मेरी सीनियर हैं और वह इतनी बड़ी स्टार हैं। यह अच्छा अहसास था कि उनमें वह क्षमता है, यह अद्भुत है। "

फिल्म 2008 में एक बड़ी सफलता हासिल करने में सफल रही और कंगना ने इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। यह मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित थी और फिल्म के लिए, प्रियंका को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। 

Latest Bollywood News