Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से हमला करने वाला आरोपी अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कही ये बात

अदाकारा के मुताबिक सिंह ने मुंबई के वर्सोवा इलाके में अदाकारा के पेट और दोनों हाथों में चाकू घोंप दिया, क्योंकि उसने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 28, 2020 13:43 IST
malvi malhotra knife attack kangana ranaut support actress- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी का पता चला

मुंबई पुलिस ने टेलीविजन की अदाकारा मालवी मल्होत्रा पर चाकू से वार करने वाले व्यक्ति का पता लगा लिया है लेकिन उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि वह अस्पताल में भर्ती है। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को इस बारे में बताया। वहीं, कंगना रनौत ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई से करीब 50 किलोमीटर दूर पालघर जिले में वसई के एक अस्पताल में आरोपी योगेश महिपाल सिंह का मंगलवार की रात पता चला। अदाकारा के मुताबिक सिंह ने सोमवार की रात मुंबई के वर्सोवा इलाके में अदाकारा के पेट और दोनों हाथों में चाकू घोंप दिया क्योंकि उसने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। हमला करने के बाद आरोपी कार से फरार हो गया। 

मुंबई में टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हुआ जानलेवा हमला, आरोपी प्रोड्यूसर से फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

उन्होंने कहा, ‘‘आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि वह अस्पताल में उपचार करा रहा है।’’ पुलिस की एक टीम मामले में आगे पूछताछ के लिए वसई में अस्पताल जाएगी। 

अदाकारा ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी को पिछले एक साल से जानती है और वह उससे शादी करना चाहता था लेकिन उसने (मल्होत्रा) प्रस्ताव को ठुकरा दिया। 

इससे पहले वर्सोवा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश) समेत विभिन्न प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 

वहीं, कंगना रनौत ने लिखा, "मालवी मैं तुम्हारे साथ हूं। मैंने पढ़ा कि तुम्हारी हालत क्रिटिकल है। मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना करती हूं।"

मालवी मल्होत्रा टीवी शो 'उड़ान' में नजर आ चुकी है। इसके अलावा की टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी है। वह तेलुगू फिल्म 'कुमारी 21 एफ', तमिल फिल्म 'नदिक्कू एंडी' भी नजर आ चुकी है। 

(पीटीआई इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement