A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत के निधन पर कंगना का बॉलीवुड पर फूटा गुस्सा, कहा- 'छिछोरे' जैसी फिल्म को कोई अवॉर्ड नहीं

सुशांत के निधन पर कंगना का बॉलीवुड पर फूटा गुस्सा, कहा- 'छिछोरे' जैसी फिल्म को कोई अवॉर्ड नहीं

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में कंगना ने सुशांत की आत्महत्या को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में कंगना ने सुशांत की आत्महत्या को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो में कंगना ने सुशांत के इस कदम को सोचा समझा मर्डर कहा है।

सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन, अंतिम विदाई में शामिल हुईं बॉलीवुड की कई हस्तियां

कंगना ने वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में कंगना कह रही हैं- 'सुशांत सिंह की राजपूत की मौत ने हम सबको झंझोर कर रख दिया है। मगर कुछ लोग इस तरह से चला रहे हैं कि जिन लोगों का दिमाग कमजोर होता है और वह डिप्रेशन में आते हैं और सुसाइड करते हैं। इंजीनियरिंग का इंट्रेंस एग्जाम रैंक होल्डर कमजोर कैसे हो सकता है। वह खुलेआम कह रहे थे कि प्लीज मेरी फिल्में देखो, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा। क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है।' 

कंगना ने वीडियो में आगे कहा- 'लोग मुझे मैसेज करते हैं कि आपका कठिन समय है तुम ऐसा-वैसा कदम मत उठा लेना। वह क्यों मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि आप सुसाइड कर लीजिए। तो यह सुसाइड नहीं सोचा समझा मर्डर था। सुशांत सिंह ने ये गलती कि है वह उनकी बात मान गए। उन्होंने कहा तुम्हारा कुछ नहीं होगा वह मान गया। वह चाहते ही हैं कि वह इतिहास लिखें और सुशांत सिंह राजपूत कमजोर दिमाग का था। वह यह नहीं बताएंगे सच्चाई क्या है।'

'लड़का बुरा नहीं था बस दुनिया उसे रास नहीं आई'...वीडियो में देखिए सुशांत सिंह राजपूत की शख्सियत का अनदेखा पहलू

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने कल घर में फांसी लगातार खुदकुशी कर ली थी। सुशांत का कुछ देर पहले ही मुंबई के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार हुआ। सुशांत के करीबी रिश्तेदारों के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी अंतिम विदाई में शामिल हुए। इन सितारों में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, रिया चक्रवर्ती, कृति सेनन का नाम शामिल है। 

जब सुशांत ने आखिरी बार किया था एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का जिक्र- 'लोग बस दूर हो जाते हैं...'

बता दें, सुशांत ने अपने जीवन को समाप्त करने से पहले रविवार सुबह लगभग 10 बजे एक ग्लास जूस भी पिया था। इसके बाद उन्होंने अपने आपको बेडरूम में बंद कर लिया। जब उनके नौकर ने दरवाजे पर बार-बार दस्तक दी और सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया। तब उसने पड़ोसियों को भी बुलाया। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और लगभग 12.30 बजे सुशांत के फ्लैट में उसका शव लटकते हुए पाया गया। पुलिस ने कहा है कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे, हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे। पिछले कुछ महीनों के उनके सोशल मीडिया पोस्ट से भी पता चलता है कि उन्होंने अपने अवसाद पर काबू पाने के लिए योग और ध्यान लगाने की भी कोशिश की थी।

सुशांत सिंह राजपूत के दो मोबाइल, लैपटॉप लेकर जांच के लिए भेजा है। पुलिस ने सुशांत की बैंक स्टेटमेंट भी मंगाई है। निधन से एक रात पहले एक्टर महेश शेट्टी को कॉल किया था और उससे पहले सुबह 9.30 को अपनी बहन को फोन किया था। महेश शेट्टी सुशांत के साथ सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' में नजर आए थे। महेश शेट्टी अजय देवगन की अपकमिंग मूवी 'भुज' में उनके भाई का रोल निभाने वाले हैं।

Latest Bollywood News