Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जब सुशांत ने आखिरी बार किया था एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का जिक्र- 'लोग बस दूर हो जाते हैं...'

सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के बाद कई तरह की अफवाहें उड़ी। इस पर सुशांत ने अंकिता का जिक्र करते हुए कही थी ये बात।

IANS Written by: IANS
Updated on: June 15, 2020 10:23 IST

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने सभी को सकते में डाल दिया है। पुलिस को उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी उनकी मौत की खबर पर स्तब्ध रह गईं। गौरतलब है कि दोनों के ब्रेकअप के बाद जब अफवाहों ने जोर पकड़ा था, तब सुशांत, अंकिता के बचाव में आए थे और उन्हें गलत साबित नहीं होने दिया था।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब इंडिया टीवी ने अंकिता लोखंडे को कॉन्टेक्ट किया तो उन्होंने कहा- 'क्या' और फोन काट दिया। अचानक आई खबर से सुनकर अंकिता को झटका लगा।

पटना से रवाना हुआ परिवार, मुंबई में होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार 

दोनों 'पवित्र रिश्ता' से सुर्खियों में आए थे। इसके बाद इन्हें 'झलक दिखला जा' में भी साथ देखा गया। दोनों के शादी की खबर भी सामने आई, लेकिन अचानक से हुए ब्रेकअप ने उन दोनों के प्रशंसकों को निराश कर दिया।

सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के बाद कई तरह की अफवाहें उड़ी। इस पर सुशांत ने अंकिता का जिक्र करते हुए कहा था, "ना तो अंकिता अल्कोहलिक है और ना ही मैं वुमेनाइजर हूं"। उन्होंने कहा था, "लोग बस एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं. और ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।"

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, इस वजह से हुई एक्टर की मौत

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे। शो के दौरान से ही दोनों एक दूसर को डेट करने लगे थे। मगर उसके बाद दोनों अलग हो गए थे। सुशांत और अंकिता की जोड़ी टीवी की सबसे शानदार जोड़ियों में से एक है।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती की आखिरी तस्वीर हुई वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement