Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, इस वजह से हुई एक्टर की मौत

कल देर रात को सुशांत का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में हुआ था। उनकी बहन नीतू सिंह ने पोस्टमार्टम के लिए जरूरी दस्तावेजों पर दस्तखत किए।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 15, 2020 9:54 IST

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। उनके निधन की वजह शुरुआती तौर पर हैंगिंग से हुई है। अंग के कुछ नमूने फॉरेंसिक जांच के लिए अस्पताल भेजे गए हैं। बता दें कि कल देर रात को सुशांत का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में हुआ था। उनके परिवार के कुछ सदस्य भी पहुंच चुके थे, जबकि अन्य घरवाले आज मुंबई आएंगे। इसके बाद एक्टर का पार्थिव शरीर घरवालों को सौंपा जाएगा। मुंबई में ही उनका अंतिम संस्कार होगा। 

रात करीब 10 बजे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह और जीजा व उनके रिश्तेदारों के साथ कूपर अस्पताल के मॉर्चरी में पहुंची, जहां पोस्टमार्टम के लिए जरूरी दस्तावेजों पर उन्होंने दस्तखत किए। रात करीब 10:30 बजे सुशांत के शव का पोस्टमार्टम शुरू किया गया, जो करीब 11.30 बजे तक चला। यह बात पता चली है कि शव के कुछ हिस्सों को जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा गया है, जिसमें यह पता किया जाएगा कि उन्होंने किन दवाइयों का सेवन आत्महत्या के पहले किया था।

सुशांत सिंह के निधन पर सुष्मिता सेन का पोस्ट, पूछा- क्या दर्द देखने के लिए किसी के पास समय नहीं है?

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को रविवार को उनके घर में एक नौकर ने फांसी पर लटका देखा था, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। सुशांत ने अपने जीवन को समाप्त करने से पहले रविवार सुबह लगभग 10 बजे एक ग्लास जूस भी पीया था। इसके बाद उन्होंने अपने आपको बेडरूम में बंद कर लिया।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में पसरा मातम, पटना से मुंबई पहुंचे एक्टर के घरवाले

जब उनके नौकर ने दरवाजे पर बार-बार दस्तक दी और सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया। तब उसने पड़ोसियों को भी बुलाया। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और सुशांत के फ्लैट में उसका शव लटकते हुए पाया गया। पुलिस ने कहा है कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ महीनों से अवसाद से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। पिछले कुछ महीनों के उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि उन्होंने अपने अवसाद पर काबू पाने के लिए योग और ध्यान लगाने की भी कोशिश की थी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement