A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत को पसंद नहीं आया आलिया भट्ट का 'कन्यादान विज्ञापन' कही ये बात

कंगना रनौत को पसंद नहीं आया आलिया भट्ट का 'कन्यादान विज्ञापन' कही ये बात

आलिया भट्ट का ये विज्ञापन वीडियो देखने के बाद कंगना रनौत ने सभी ब्रांड से ये बात कही है।

kanyadaan add dispute- India TV Hindi Image Source : INSTA GRABS kanyadaan add dispute

हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक फैशन ब्रांड के लिए विज्ञापन किया था जिस पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हो रहा है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस पर रिएक्ट करते हुए इसे गलत कहा है। दरअसल आलिया ने मोहे फैशन ब्रांड के लिए शादी का एक विज्ञापन शूट किया था जिसमें कथित तौर पर कन्यादान परंपरा को बदलने की बात कही गई है। 

कंगना रनौत ने इसे धर्म और जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करार देते सभी ब्रांड से अपील की है कि सामान बेचने के लिए धर्म, अल्पसंख्यक, बहुसंख्यक की राजनीति का इस्तेमाल न करें। 

पहले देखिए आलिया भट्ट का विज्ञापन - 

विज्ञापन में आलिया शादी के मंडप में है और कन्यादान के विषय पर कह  रही हैं। कन्यादान हिंदू रीति रिवाजों में बेहद अहम रस्म मानी जाती है। विज्ञापन में कथित तौर पर कन्यादान के खिलाफ परंपरा पर सवाल उठाए जाने पर कल से बवाल हो रहा है। हिंदुवादी संगठन इसे हिंदू धर्म के खिलाफ साजिश करार दे रहे हैं और अब एक्ट्रेस कंगना भी इसके विरोध में आ गई हैं।

देखिए कंगना रनौत ने क्या कहा है - 

कंगना ने अपने इंस्टा पोस्ट पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने आलिया भट्ट और मोहे फैशन ब्रांड को टैग करते हुए लिखा है  - सभी ब्रांड्स से विनम्र अपील। चीजों को बेचने के लिए धर्म, अल्पसंख्यक, बहुसंख्यक कीराजनीति को इस्तेमाल ना करें। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट मंडप में दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट कहती हैं कि परिवार का हर सदस्य उनसे कितना प्यार करते हैं।  पापा उसे कितना प्यार करते हैं लेकिन पापा ये नहीं कहते कि वो पराया धन नहीं है। आलिया शादी में होने वाले कन्यादान पर बात करते हुए कहती हैं कि लड़कियों को पराया धन कहा जाता है। लड़कियां दान करने करने की चीज हैं। क्यों सिर्फ कन्यादान। नया आइडिया कन्यामान।

Latest Bollywood News