Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महेश भट्ट की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर भी हुए शामिल, आलिया भट्ट संग फोटो वायरल

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पिता महेश भट्ट की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है, जिसमें रणबीर कपूर भी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 20, 2021 13:19 IST
Ranbir Kapoor attended Mahesh Bhatt birthday party photo with Alia Bhatt goes viral- India TV Hindi
Image Source : INSTA: ALIA BHATT महेश भट्ट की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए रणबीर कपूर   

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन को उनकी दोनों बेटियों आलिया और पूजा ने मिलकर स्पेशल बनाया। उन्होंने घर पर ही पार्टी की, जिसमें रणबीर कपूर भी शामिल हुए। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं। 

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं। इसमें सबसे आखिरी फोटो में सेलिब्रेशन में आलिया और पूजा के साथ रणबीर भी नज़र आ रहे हैं। आलिया ने कैप्शन में लिखा है- '73 साल के यंग। हैप्पी बर्थडे पापा'। इस पोस्ट को अब तक करीब 8 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, जोया अख्तर, पूजा भट्ट, दीया मिर्जा, गौहर खान, नीना गुप्ता सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट किया है। 

इससे पहले पूजा भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर 2-3 तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें महेश भट्ट के साथ आलिया भी नज़र आ रही हैं। वो अपने पिता के पीछे गुब्बारे लेकर खड़ी हैं। इसे शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है- 'बर्थडे ब्वॉय... लेकिन सेटिंग गर्ल को मिस न करें!' इस पोस्ट पर जैकी श्रॉफ सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। साथ ही फैंस भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर एक साथ 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नज़र आएंगे। इसके अलावा रणबीर के पास 'शमशेरा' फिल्म भी है। वहीं, आलिया 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'डार्लिंग्स', 'RRR' और 'तख्त' में दिखाई देंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement