A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पूर्व राष्ट्रपति एपीजे कलाम जयंती: कंगना रनौत से अनुष्का शर्मा तक, इन सेलेब्स ने 'मिसाइल मैन' को किया याद

पूर्व राष्ट्रपति एपीजे कलाम जयंती: कंगना रनौत से अनुष्का शर्मा तक, इन सेलेब्स ने 'मिसाइल मैन' को किया याद

अब्दुल कलाम को पद्म भूषण, पद्म विभूषण और भारत रत्न से नवाज़ा जा चुका है। वो भारत के सबसे लोकप्रिय राष्ट्रपति रहे थे।

dr apj abdul kalam birth anniversary- India TV Hindi Image Source : TWITTER पूर्व राष्ट्रपति एपीजे कलाम की जयंती पर कंगना रनौत ने उन्हें किया याद

महान वैज्ञानिक और देश के 11वें राष्ट्रपति रहे डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम की आज जयंती है। उनका जन्म 15 अक्टूबर 1931 को रामेश्वरम में हुआ था। इस अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उन्हें याद करते हुए उनके योगदान को सराहा है। कंगना के अलावा अनुष्का शर्मा, आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर ने भी पोस्ट शेयर किया है। 

कंगना रनौत ने एपीजे अब्दुल कलाम की कई फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमें खुद से पूछना चाहिए कि हम इस देश की अखंडता और विकास में किस तरह से इजाफा कर रहे हैं। डॉ. कलाम एक सच्चे भारतीय भारत माता के महान पुत्र थे, उन्होंने थोड़ा लिया और बहुतायत में वापस कर दिया। #apjabdulkalam"

कंगना रनौत ने 'थलाइवी' के लिए बढ़ाया था 20 किलो वजन, अब कर रही हैं ये काम, फैंस से पूछा सवाल

अब्दुल कलाम को पद्म भूषण, पद्म विभूषण और भारत रत्न से नवाज़ा जा चुका है। वो भारत के सबसे लोकप्रिय राष्ट्रपति रहे थे। उन्हें मिसाइल मैन भी कहा जाता है।  

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने 'थलाइवी' फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा किया है। इसके अलावा वो 'धाकड़' और 'तेजस' में भी दिखाई देंगी। 

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट शेयर किया है। 

Image Source : instagram अनुष्का शर्मा ने शेयर किया पोस्ट

अर्जुन कपूर ने कलाम को उनकी जयंती पर याद किया है।

Image Source : instagram अर्जुन कपूर ने शेयर किया पोस्ट

आयुष्मान खुराना ने पोस्ट शेयर किया है। 

Image Source : instagram आयुष्मान खुराना ने शेयर किया पोस्ट

 

Latest Bollywood News