A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मणिकर्णिका' की रिलीज को लेकर हम पर किसी ने दबाव नहीं डाला: कंगना रनौत

'मणिकर्णिका' की रिलीज को लेकर हम पर किसी ने दबाव नहीं डाला: कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होने वाली है। कंगना का कहना है कि किसी ने भी प्रोड्यूसर्स से उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख को पहले करने या फिर उसे बढ़ाने को लेकर न तो अनुरोध किया है और न ही दबाव डाला है।

 Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होने वाली है। कंगना का कहना है कि किसी ने भी प्रोड्यूसर्स से उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख को पहले करने या फिर उसे बढ़ाने को लेकर न तो अनुरोध किया है और न ही दबाव डाला है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का सामना दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की जीवनी पर आधारित फिल्म 'ठाकरे' से होगा।

कंगना बुधवार को 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के म्यूजिक लॉन्च पर मीडिया से बात कर रही थीं। उनके साथ फिल्म के म्यूजिक डायेरक्टर शंकर-एहसाल-लॉय, गीतकार प्रसून जोशी और फिल्म के अन्य सदस्य मौजूद थे।

इससे पहले 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी', 'व्हाय चीट इंडिया' और 'ठाकरे' गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन 'ठाकरे' के प्रोड्यूसर्स के अनुरोध पर 'व्हाय चीट इंडिया' के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म को 18 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया।

यह पूछने पर कि क्या 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के निर्माताओं को 'ठाकरे' टीम से फिल्म की रिलीज की तारीख बदलने का कोई दबाव पड़ा तो कंगना ने कहा, "हमसे किसी ने भी हमारी फिल्म की रिलीज टालने या इसे पहले रिलीज करने को लेकर कोई भी अनुरोध या किसी प्रकार का दबाव डालने के लिए संपर्क नहीं किया है।"

उन्होंने कहा, "हम पर किसी ने भी दबाव नहीं डाला, इसलिए हम बहुत खुश हैं कि गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर हमारी फिल्म की रिलीज के लिए हमें बड़ी जगह मिलेगी। मुझे लगता है कि दो फिल्में आसानी से एक दिन आ सकती हैं और अभी तक किसी ने हम पर दबाव नहीं बनाया है। यह कहना पूरी तरह से गलत होगा कि जो हम नहीं चाहते वैसा करने के लिए हमसे संपर्क किया गया या हम पर दबाव डाला गया।"

कंगना फिल्म में मुख्य किरदार रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने फिल्म के कुछ हिस्सों का निर्देशन भी किया है।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

URI: The Surgical Strike Movie Review (2019): 'उरी' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए

क्या इस साल जून में हो जाएगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई?

Video: रणबीर और आलिया को भीड़ में फंसा देख लौटे रणवीर सिंह, दोनों को गाड़ी में बिठाया

 

Latest Bollywood News