A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने शेयर किया 'धाकड़' का Look, फैंस बोले- ये अग्नि है...

कंगना रनौत ने शेयर किया 'धाकड़' का Look, फैंस बोले- ये अग्नि है...

कंगना रनौत ने जैसे ही अपना लुक शेयर, ट्विटर पर #Dhaakad ट्रेंड होने लगा। उनके फैंस को उनका लुक खूब पसंद आ रहा है।

kangana ranaut shares Dhaakad look says they call her agni - India TV Hindi Image Source : TWITTER: KANGANA RANAUT कंगना रनौत का धाकड़ से लुक हुआ वायरल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी 'धाकड़' को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस भी उन्हें निराश नहीं करती हैं और समय-समय पर फिल्म से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं। अब कंगना ने इस मूवी से अपना 'धाकड़' लुक शेयर किया है, जो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्विटर पर #Dhaakad तेजी से ट्रेंड हो रहा है। 

हाथों में गन, सिर पर चोट के निशान और आंखों में अंगारे भरे कंगना इस लुक में बेहद दमदार लग रही है। उन्होंने कैप्शन शेयर करते हुए लिखा- "वे उसे अग्नि बोलते हैं.. एक बहादुर धाकड़.. मैं कहती हूं कि ये मेरा 'मौत की देवी भैरवी' के रूप का चित्रण है। "

धाकड़: कंगना रनौत की फिल्म के इस एक्शन सीन को शूट करने में खर्च हुए 25 करोड़ से ज्यादा, देखें Video

कंगना रनौत के फैंस को उनका ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। देखिए यूजर्स के ट्वीट: 

कंगना ने शेयर किया था वीडियो

इस वीडियो में दो लोग केबल के सहारे एक तरफ से दूसरी तरफ जमीन पर गिरते दिखाई दे रहे है। कंगना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "ऐसा डायरेक्टर नहीं देखा, जो रिहर्सल को इतना टाइम और महत्व देता है। सबसे बड़ा एक्शन सीन कल रात में शूट होगा, लेकिन इसकी तैयारी को देखकर बेहद अचंभित हूं। बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है। इस सिंगल एक्शन सीन को शूट करने में 25 करोड़ से ज्यादा खर्च हुए हैं। #Dhaakad'

1 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

कंगना सोशल मीडिया पर लगातार 'धाकड़' से जुड़ा अपडेट शेयर कर रही हैं। उनकी जासूसी थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' सिनेमाघरों में 1 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिनेत्री ने फिल्म के पोस्टर के साथ इस बात की घोषणा की थी। पोस्टर में कंगना के हाथों में तलवार है और बैकग्राउंड में लहूलुहान लाशों के ढेर नजर आ रहे हैं। पोस्टर में वह बेखौफ और खतरनाक दिख रही हैं।

रजनीश रजी घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News