Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' फंसी...

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' फंसी विवादों में, करणी सेना ने उठाए सवाल

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' विवादों में फंसती नजर आ रही है। करणी सेना को फिल्म में दिखाए कुछ सीन से दिक्कत है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 17 Jan 2019, 12:17:56 IST

कंगना रनौत(kangana ranaut) की फिल्म मणिकर्णिका(Manikarnika) रिलीज से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है। यह सुर्खियां फिल्म के लिए अच्छी नहीं बल्कि खराब साबित हो सकती है। पहले यह खबर आई थी कि सोनू सूद ने यह फिल्म छोड़ दी है तो फिल्म अब एक और विवाद में फंस गई है। रिलीज के एक हफ्ते पहले फिल्म करणी सेना के विवादों में फंस गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक करणी सेना कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका में दिखाए गए कई सीन से वह खुश नहीं है। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने फ़िल्म में रानी लक्ष्मीबाई को लेकर विवादस्पद विषय दिखाए जाने का आरोप लगाते हुए फ़िल्म को लेकर निर्माता कमल जैन को ये चेतावनी दी थी कि फ़िल्म में दिखाए जा रहे हर दृश्य को लेकर मीडिया के सामने अपनी स्थिति स्पष्ट करे। अगर फ़िल्म में रानी लक्ष्मीबाई को लेकर विवादास्पद चीज नही है तो लेकिन कमल जैन ने इसे अनसुना किया। जिसकी वजह से करणी सेना के लोग गुस्सा हो गए हैं और आज दोपहर एक बजे संगठन के तमाम लोग विलेपार्ले में उनके दफ्तर में एक नोटिस देने जाएंगे ,और उसके बाद भी अगर कमल जैन ने फ़िल्म को लेकर खुलासा नही किया तो विरोध का रास्ता अपनाया जा सकता है।

कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका से अपने डायरेक्टोरियल करियर की शुरुआत की है। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे भी फिल्म मणिकर्णिका ने बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और 2 गाने भी रिलीज हो गए हैं।'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को 50 से अधिक देशों में रिलीज होगी। 

लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 25 जनवरी को 'मणिकर्णिका' के साथ 'ठाकरे' भी रिलीज होने जा रही है।

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Happy Birthday: जावेद अख्तर के जन्मदिन पर जाने उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

कपिल शर्मा के शो में वापसी कर रहे हैं राजेश अरोड़ा, देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन