A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office: लगातार बढ़ रही है 'सिमरन' की कमाई, 3 दिन में किया इतना कलेक्शन

Box Office: लगातार बढ़ रही है 'सिमरन' की कमाई, 3 दिन में किया इतना कलेक्शन

कंगना रनौत के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सिमरन' को दर्शकों और समीक्षकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है। हालांकि इसके बावजूद फिल्म की कमाई हर दिन बढ़ती जा रही है। अगर ऐसा रहा तो फिल्म जल्द ही अपनी लागत निकालने में...

kangana - India TV Hindi kangana

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सिमरन' को दर्शकों और समीक्षकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है। हालांकि इसके बावजूद फिल्म की कमाई हर दिन बढ़ती जा रही है। अगर ऐसा रहा तो फिल्म जल्द ही अपनी लागत निकालने में कामयाब हो जाएगी। फिल्म ने तीसरे दिन 4.12 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने भारत में किए गए फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "शुक्रवार- 2.77 करोड़ रुपए, शनिवार-3.76 करोड़ रुपए, रविवार- 4.12 करोड़ रुपए, कुल: 10.65 करोड़ रुपए।"

इसे 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। अब तक की इसकी कमाई को औसत ही माना जा रहा है। वैसे इस हफ्ते रिलीज हुई बाकी सभी फिल्मों की तुलना में 'सिमरन' की कमाई काफी बेहतर रही है। हालांकि इस फिल्म से दर्शकों को कुछ ज्यादा ही उम्मीदें थीं, जिन पर यह पूरी तरह से खरी नहीं उतर पाई है। बता दें कि इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर फरहान अख्तर की 'लखनऊ सेंट्रल' के साथ हुई। इस क्लैश का असर दोनों की फिल्मों की कमाई पर देखने को मिला है।

'सिमरन' की कहानी एक गुजराती लड़की प्रफुल पटेल के इर्द गिर्द घूमती रहती है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों में फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही थी। खबरों के अनुसार सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर 10 कट्स लगाने का आदेश दिया था, जिसके बाद से मेकर्स ने इन कट्स के बाद ही फिल्म को रिलीज किया। (OMG! टूट गई जूही और सचिन की 8 साल की शादी, जल्द लेने जा रहे हैं तलाक)

Latest Bollywood News