A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Simran Trailer: कंगना रनौत को लगी चोरी और जुए की लत

Simran Trailer: कंगना रनौत को लगी चोरी और जुए की लत

कंगना रनौत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'सिमरन' को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा बनी हुई है। लेकिन अब हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कंगना को इंडस्ट्री में अपने किरदारों में जान डालने के लिए पहचाना जाता है।

kangana - India TV Hindi kangana

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'सिमरन' को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा बनी हुई है। लेकिन अब हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कंगना को इंडस्ट्री में अपने किरदारों में जान डालने के लिए पहचाना जाता है। अब उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर भी आप भी कंगना के बेहतरीन अभिनय के फैन हो जाएंगे। इसमें एक तलाकशुदा महिला की भूमिका निभाती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसे जुए और चोरी की आदत है। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कंगना को लड़कों को साथ फ्लर्ट करना और खूब मस्ती करना पसंद है। इस ट्रेलर की शुरुआत में वह एक तितलियों की तरह स्वतंत्रता की तुलना करती दिख रही हैं। प्रफुल उर्फ सिमरन की जिंदगी में सब बिखरा हुआ है, लेकिन इसके बावजूद वह खुश हैं।

इस ट्रेलर में जहां एक तरफ वह खूब धमाल मचाती हुई दिख रही है वहीं दूसरी तरफ उन्हें अपने पिता से लड़ते हुए और पुलिस के बीच फंसा हुआ भी देखा जा रहा है। इस ट्रेलर में वह पुलिस ऑफिस के साथ मारपीट कर रही हैं और उनकी हिरासत से छूटकर भाग जाती हैं। लेकिन इसके अंत में वह हाथ में शैंपेन का ग्लास लिए किसी बिल्डिंग की छत पर खड़ी मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। (अपनी फिल्म की सफलता से खुश माधवन ने कही ऐसी बात)

उनकी इस मुस्कुराहट के पीछे कितने राज छिपे हैं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। 'सिमरन' 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें कि कंगना को पिछली बार फिल्म 'रंगून' में देखा गया था। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी निराशाजनक साबित हुई थी। लेकिन 'सिमरन' का बेहतरनी ट्रेलर के देखने के बाद दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है।

Latest Bollywood News