A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत की टीम ने तापसी पन्नू पर उनके खिलाफ एकजुट होने का लगाया आरोप

कंगना रनौत की टीम ने तापसी पन्नू पर उनके खिलाफ एकजुट होने का लगाया आरोप

टीम कंगना ने ट्विटर पर तापसी को टैग करते हुए यह आरोप लगाए हैं।

कंगना रनौत की टीम ने तापसी पन्नू पर लगाए आरोप- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत की टीम ने तापसी पन्नू पर लगाए आरोप

मुंबई: कंगना रनौत की सोशल मीडिया टीम ने शनिवार को तापसी पन्नू पर आरोप लगाया कि वह अभिनेत्री के पहले किए गए संघर्षों का फल छीन रही हैं और उसके खिलाफ एकजुट हो रही हैं। टीम कंगना ने ट्विटर पर तापसी को टैग करते हुए यह आरोप लगाए हैं।

ट्वीट में लिखा है, "बाहर के कई चापलूस नियमित रूप से कंगना द्वारा शुरू किए गए मुहीम को बेपटरी करने की कोशिश कर रहे है, वे मूवी माफिया के गुडबुक में बने रहना चाहते हैं, उन्हें कंगना पर हमला करने के लिए फिल्में और अवॉर्ड मिलते हैं और वे खुलेआम महिलाओं को प्रताड़ित करते हैं, शर्म आनी चाहिए तुम्हे तापसी, तुम उसके संघर्षों का फल छिन रही हो, और उसके खिलाफ एकजुट भी हो रही हो।"

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूछताछ के लिए बुलाए जाने की बात से कंगना ने किया इंकार

हालांकि तापसी ने आरोपों का जवाब सीधे नहीं दिया। इसके बजाय उन्होंने टोनी गस्किन्स के मोटिवेशनल क्वॉट लिखते हुए कहा, हवाले से कहा कि 'कड़वे लोगों को हमेशा' कुछ भी सकारात्मक के बारे में कहने के लिए 'नकारात्मक' की आवश्यकता पड़ती है।

अभिनेत्री ने लिखा, "मेरे जीवन में कुछ चीजों का पालन किया है, खासकर पिछले कुछ महीनों में। इससे मुझे जीवन को बेहतर तरीके से देखने में मदद मिली। इससे मुझे अत्यंत शांति और नजरिया मिला, जिसे मैं साझा कर रही हूं।"

स्वरा भास्कर ने नेपोटिज्म विवाद में लिया करण जौहर का पक्ष, कंगना की टीम ने कहा चापलूस

तापसी ने आगे लिखा, "कड़वे लोग। भगवान उन्हें प्यार करता है और हम यही चाहते भी हैं। उनके लिए प्रार्थना करें। उन्हें सकारात्मक के लिए कुछ भी कहने के लिए कुछ नकारात्मक की जरूरत होगी। वे आपके लिए खुश नहीं हो सकते, क्योंकि वे खुद से घृणा करते हैं। उनके साथ कड़वा मत बनो, बेहतर बनो और उनकी वृद्धि और परिपक्वता के लिए प्रार्थना करो।"

 

Latest Bollywood News