1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. स्वरा भास्कर ने नेपोटिज्म विवाद में लिया करण जौहर का पक्ष, कंगना की टीम ने कहा चापलूस

स्वरा भास्कर ने नेपोटिज्म विवाद में लिया करण जौहर का पक्ष, कंगना की टीम ने कहा चापलूस

स्वरा भास्कर ने भाई-भतीजावाद की बहस में करण जौहर का बचाव किया था, जिसके बाद कंगना रनौत की टीम ने उन्हें चापलूस कहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 30, 2020 20:31 IST
kangana, swara, karan johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KANGANA/SWARA कंगना की टीम ने स्वरा भास्कर को कहा चापलूस

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद देशभर में नेपोटिज्म खासकर बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई है। कंगना रनौत इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं, और वो करण जौहर के साथ स्टारकिड्स पर भी भड़ास निकाल रही हैं। आपको याद दिला दें कंगना ने कॉफी विद करण में करण जौहर को नेपोटिज्म का फ्लैग बियरर भी कहा था, तब भी ये मुद्दा खूब जोर शोर से उठा था। 

कंगना के हालिया बयान स्वरा भास्कर को पसंद नहीं आए, स्वरा ने कहा कि किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों पर आरोप लगाना ठीक नहीं है। इसके साथ ही करण जौहर का उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, अब इस पर कंगना रनौत की टीम ने स्वरा भासकर को चापलूसी करने वाला कहा है। 

स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत और करण जौहर के कॉफी विद करण वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- एक पल रुकते हैं और करण जौहर की तारीफ करते हैं, करण ने सच्चाई के साथ सवाल का जवाब दिया था साथ ही नेपोटिज्म वाला कमेंट भी नहीं हटाया जबकि वो ऐसा कर सकते थे।

इसके जवाब में कंगना रनौत की टीम ने कहा- स्वरा चापलूसी करने से पहले ये याद रखो की कंगना ने बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो में हिस्सा लिया था। कंगना सुपरस्टार है और करण जौहर पेड होस्ट हैं। अगर चैनल कोई हिस्सा रखना चाहता है तो करण जौहर होस्ट के तौर पर उसे हटवा नहीं सकते हैं, कंगना की आवाज को लोगों तक पहुंचाने के लिए किसी करण जौहर की जरूरत नहीं है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X