A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत की 'थलाइवी' को सिनेमाघरों में दिखाने से इनकार, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

कंगना रनौत की 'थलाइवी' को सिनेमाघरों में दिखाने से इनकार, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित 'थलाइवी' 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

kangana ranaut thalaivi multiplex chains latest news in hindi- India TV Hindi Image Source : INSTA: KANGANARANAUT कंगना रनौत की 'थलाइवी' को सिनेमाघरों में दिखाने से इनकार, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कही ये बात   

अभिनेत्री कंगना रनौत इस बात से दुखी हैं कि उनकी आगामी फिल्म 'थलाइवी' को अवरोध का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं ने कथित तौर पर फिल्म को समायोजित नहीं करने का फैसला किया है, जो 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक समाचार लेख साझा किया, जिसमें 'थलाइवी' को प्रदर्शित नहीं करने के राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं के बारे में बात की गई थी।

उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "यह दिल दहला देने वाला है।" इसके बाद अभिनेत्री ने मल्टीप्लेक्स मालिकों के लिए एक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, "कोई भी फिल्म थिएटर नहीं चुन रही है, मेरे निमार्ता जैसे बहुत कम और बहुत बहादुर बड़े मुनाफे पर समझौता कर रहे हैं और केवल सिनेमा के प्यार के लिए विशेष स्ट्रीमिंग विकल्पों को छोड़ रहे हैं।"

Pics: कंगना रनौत साड़ी में दिखीं खूबसूरत, मलाइका अरोड़ा और शिल्पा शेट्टी का लुक भी सोशल मीडिया पर छाया

उन्होंने कहा, "इन समयों में हमें एक-दूसरे का समर्थन करना चाहिए और यह धमकाने या हाथ मोड़ने का समय नहीं है। हमारी फिल्म की लागत वसूल करना हमारा मौलिक अधिकार है। हमारे पास हिंदी संस्करण के लिए दो सप्ताह की खिड़की हो सकती है लेकिन दक्षिण के लिए हमारे पास चार सप्ताह की खिड़की है फिर भी मल्टीप्लेक्स हमारे खिलाफ हैं और वहां भी रिलीज को रोक रहे हैं।"

कंगना ने इसे 'अनुचित और क्रूर' करार दिया। उन्होंने कहा, "इन मुश्किल समय में जब महाराष्ट्र जैसे प्रमुख क्षेत्र भी बंद हैं, कृपया सिनेमाघरों को बचाने के लिए एक दूसरे की मदद करें।"

शनिवार की सुबह उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और मैसेज शेयर किया। उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे 'बड़े नायकों और फिल्मों की बात करें तो मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं के अलग-अलग नियम हैं।'

उन्होंने लिखा, "उन्होंने अभी-अभी 'राधे' को एक साथ ओटीटी और सिनेमाघरों में रिलीज किया है। उन्होंने 'मास्टर' को 2 सप्ताह की विंडो के साथ रिलीज किया है, हॉलीवुड की फिल्में एक साथ ओटीटी रिलीज के साथ यूएस में रिलीज की हैं, लेकिन 'थलाइवी' के दक्षिण में भी स्क्रीन करने से इनकार कर दिया है।"

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित 'थलाइवी' 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News