Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: कंगना रनौत साड़ी में दिखीं खूबसूरत, मलाइका अरोड़ा और शिल्पा शेट्टी का लुक भी सोशल मीडिया पर छाया

Pics: कंगना रनौत साड़ी में दिखीं खूबसूरत, मलाइका अरोड़ा और शिल्पा शेट्टी का लुक भी सोशल मीडिया पर छाया

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2021 17:51 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जो भी फैशन करती हैं, उसे लाखों लोग फॉलो करते हैं। फिर चाहे कपड़े हों या फिर हेयर स्टाइल, अभिनेत्रियों की हर अदा पर फैंस फिदा रहते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर कंगना रनौत, शिल्पा शेट्टी और मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें छाई हुई हैं। तीनों ही एक्ट्रेस ने अलग-अलग अटायर में अपनी तस्वीरें साझा की हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। मलाइका जहां वेस्टर्न आउटफिट में दिखाई दीं तो कंगना ने साड़ी में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे। शिल्पा रेगुलर साड़ी को बेल्ट का ट्विस्ट देते हुए नए स्टाइल में नज़र आईं। 
    Image Source : instagram

    बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जो भी फैशन करती हैं, उसे लाखों लोग फॉलो करते हैं। फिर चाहे कपड़े हों या फिर हेयर स्टाइल, अभिनेत्रियों की हर अदा पर फैंस फिदा रहते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर कंगना रनौत, शिल्पा शेट्टी और मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें छाई हुई हैं। तीनों ही एक्ट्रेस ने अलग-अलग अटायर में अपनी तस्वीरें साझा की हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। मलाइका जहां वेस्टर्न आउटफिट में दिखाई दीं तो कंगना ने साड़ी में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे। शिल्पा रेगुलर साड़ी को बेल्ट का ट्विस्ट देते हुए नए स्टाइल में नज़र आईं। 

  • कंगना रनौत की बात करें तो उन्होंने पारंपरिक दक्षिण भारतीय रेशम की साड़ी पहनी। नारंगी और गुलाबी रंग की साड़ी में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ गले में चोकर और कानों में ईयरिंग्स। बालों का बन बनाकर उस पर लगे गजरे ने कंगना की सुंदरता में चार चांद लगा दिए। 
 
कंगना की फिल्म 'थलाइवी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में कंगना टीम के साथ चेन्नई में बने दिवंगत जयललिता मेमोरियल पहुंची और श्रद्धांजलि अर्पित की। 
    Image Source : insta: kanganaranaut

    कंगना रनौत की बात करें तो उन्होंने पारंपरिक दक्षिण भारतीय रेशम की साड़ी पहनी। नारंगी और गुलाबी रंग की साड़ी में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ गले में चोकर और कानों में ईयरिंग्स। बालों का बन बनाकर उस पर लगे गजरे ने कंगना की सुंदरता में चार चांद लगा दिए। 

     

    कंगना की फिल्म 'थलाइवी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में कंगना टीम के साथ चेन्नई में बने दिवंगत जयललिता मेमोरियल पहुंची और श्रद्धांजलि अर्पित की। 

  • मलाइका अरोड़ा प्लीटेड मेटालिक ड्रेस में सिजलिंग लग रही हैं। इस ड्रेस में ढेर सारे प्लीट्स हैं। इसका कलर फैंस को पसंद आ रहा है। मलाइका हर पोज में स्टनिंग लग रही हैं।
    Image Source : insta: malaikaaroraofficial

    मलाइका अरोड़ा प्लीटेड मेटालिक ड्रेस में सिजलिंग लग रही हैं। इस ड्रेस में ढेर सारे प्लीट्स हैं। इसका कलर फैंस को पसंद आ रहा है। मलाइका हर पोज में स्टनिंग लग रही हैं।

  • मलाइका ने इस ड्रेस के साथ स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। मलाइका की इन फोटोज को हजारो लोगों ने लाइक किया है। 
    Image Source : insta: malaikaaroraofficial

    मलाइका ने इस ड्रेस के साथ स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। मलाइका की इन फोटोज को हजारो लोगों ने लाइक किया है। 

  • शिल्पा शेट्टी की बात करें तो उन्हें एक्टिंग, फिटनेस के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जाना जाता है। इस बार वो साड़ी में नज़र आईं, लेकिन इसको ट्विस्ट देते हुए उन्होंने बेल्ट लगाकर अपने लुक का स्टाइल ही बदल दिया। उनका ये अंदाज फैंस को पसंद आया। 
    Image Source : insta: theshilpashetty

    शिल्पा शेट्टी की बात करें तो उन्हें एक्टिंग, फिटनेस के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जाना जाता है। इस बार वो साड़ी में नज़र आईं, लेकिन इसको ट्विस्ट देते हुए उन्होंने बेल्ट लगाकर अपने लुक का स्टाइल ही बदल दिया। उनका ये अंदाज फैंस को पसंद आया।