Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत अपनी बायोपिक को करेंगी डायरेक्ट, इसी साल शुरू होगी शूटिंग

कंगना रनौत अपनी बायोपिक को करेंगी डायरेक्ट, इसी साल शुरू होगी शूटिंग

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद कंगना रनौत खुद की बायोपिक को डायरेक्ट करेंगी। वह जल्द अपनी कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर लाएंगी।

Kangana Ranaut to direct her own biopic- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut to direct her own biopic

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद कंगना रनौत खुद की बायोपिक को डायरेक्ट करेंगी। वह जल्द अपनी कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर लाएंगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट 'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' के लेखक केवी विजयेंद्र लिखेंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर-नवंबर में शुरू होगी।

कंगना का कहना है कि फिल्म की कहानी सिनेमा से जुड़े उनके अनुभवों पर आधारित होगी। उन्होंने कहा, "मेरी कहानी रंक से राजा बनने की कहानी है, जिसमें बहुत ज्यादा उतार-चढ़ाव हैं। यह एक महान सिनेमाई अनुभव है।"

"मैं वो शेयर करने के लिए उत्साहित हूं, जो मेरे लिए भी अविश्वसनीय है। मेरी कहानी जादू से अधिक जादुई है।"

मनाली के पास के एक गांव से आकर कंगना ने बिना किसी जान-पहचान के बॉलीवुड की चमकती दुनिया में प्रवेश किया और अपनी पहचान बनाई। उन्होंने 'गैंगस्टर', 'वो लम्हे', 'लाइफ इन ए .. मेट्रो', 'तनु वेड्स मनु' और 'फैशन' जैसी फिल्मों के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की।

यह पूछे जाने पर कि इसमें क्या उन लोगों के भी किरदार होंगे, जिनसे उनका मतभेद रह चुका है? इस पर उन्होंने कहा, "हम कोई भी नाम नहीं लेंगे। मकसद फिल्म के जरिए मुझे और मेरे जीवन को उसके सभी उतार-चढ़ावों के साथ पेश करना है।"

वह 'मेंटल है क्या' और 'पंगा' में भी नजर आएंगी।

(IANS इनपुट के साथ)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Gully Boy Movie Review: जोया अख्तर की 'गली बॉय' ने जीता दिल, रणवीर, आलिया और सिद्धांत चतुर्वेदी की दमदार परफॉर्मेंस

Gully Boy Movie Updates: बेहतरीन है रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय'

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' लोगों को आ रही है पसंद, ऐसा मिल रहा है सोशल मीडिया पर रिस्पॉन्स

Latest Bollywood News