A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा

कंगना रनौत ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा

कंगना रनौत को उन फिल्मी हस्तियों में से एक कहा जाता है जो अपनी हर बात को बेबाकी से सबके सामने रखती हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ हुई कंट्रोवर्सी के कारण यह साल कंगना के लिए काफी परेशान करने वाला था। हाल ही में कंगना ने एक चैट के दौरान...

Knagana Ranaut- India TV Hindi Knagana Ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उन फिल्मी हस्तियों में से एक कहा जाता है जो अपनी हर बात को बेबाकी से सबके सामने रखती हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ हुई कंट्रोवर्सी के कारण यह साल कंगना के लिए काफी परेशान करने वाला था। लेकिन अब लगता है कि 2017 उनके लिए काफी खास साबित होने वाला है। वह बेसब्री से नए साल का इंतजार कर रही हैं। दरअसल हाल ही में कंगना ने एक चैट के दौरान कुछ ऐसा कह दिया है जिसके कारण वह एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। कंगना अगले इंतजार अपनी किसी फिल्म के कारण नहीं, बल्कि उन्होंने कहा है कि वह 2017 में शादी कर लेंगी।

इसे भी पढ़े:-

हालांकि कंगना से जब उस खास शख्स के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसका जवाब देने के बजाय इसे मुस्कुराते हुए टाल दिया। लेकिन यह खबर उनके फैंस को काफी खुश कर देंगी कि अगले साल कंगना अपना घर बसाने जा रही हैं।

वैसे अगले साल कंगना की दो बड़ी फिल्में 'रंगून' और 'सिमरन' आने वाली हैं। वह पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'रंगून' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 24 फरवरी 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ 'सिमरन' रियल लाइफ पर बनी एक फिल्म है।

Latest Bollywood News