A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PICTURES: कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान छुए इस शख्स के पैर, जानिए कौन हैं ये?

PICTURES: कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान छुए इस शख्स के पैर, जानिए कौन हैं ये?

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च किया गया।

<p>मणिकर्णिका</p>- India TV Hindi मणिकर्णिका

मुंबई: कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का आज ट्रेलर रिलीज हो गया। फिल्म के ट्रेलर में रानी लक्ष्मी बाई बनी कंगना का एक अलग अंदाज देखने को मिला। कंगना की खूब तारीफ हो रही है। आज इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना रनौत का खास अंदाज देखने को मिला। इस मौके पर कंगना रनौत रानी लक्ष्मी बाई के लुक में ही नजर आईं।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहले पूजा हुई और फिर तलवारबाजी और ढोल नगाड़े बजे। जितने भव्य तरीके से ट्रेलर लॉन्च हुआ था ट्रेलर भी उतना ही भव्य और खूबसूरत है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म से जुड़े सभी सितारे पहुंचे। कंगना रनौत के साथ अंकिता लोखंडे भी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची थीं।

कंगना रनौत-अंकिता लोखंडे

ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना ने फिल्म के राइट विजयेंद्र प्रसाद के पैर भी छुए। बता दें, विजयेंद्र ने मणिकर्णिका की कहानी लिखी है, इसके अलावा उन्होंने एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 की कहानी भी लिखी थी। विजयेंद्र एस एस राजामौली के पिता हैं। कंगना ने विजयेंद्र प्रसाद के पैर छूते हुए उनसे इतनी बेहतरीन कहानी लिखने के लिए धन्यवाद व्यक्त किया।

कंगना रनौत की फिल्म का ट्रेलर वहां मौजूद पत्रकारों और दर्शकों को खूब पसंद आया। सबने दिल खोलकर कंगना की तारीफ की। कंगना भी तारीफ पाकर खूब खुश हुईं और सभी को धन्यवाद दिया।

कंगना रनौत

इस फिल्म के साथ कंगना रनौत निर्देशन में भी डेब्यू कर रही हैं, उनकी यह फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

आप भी देखिए मणिकर्णिका का शानदार ट्रेलर-

Also Read:

Zero Ticket Booking: जानें शाहरुख खान स्टारर फिल्म की एडवांस बुकिंग, टिकट प्राइस, ऑफर, डिस्काउंट के बारे में

फिल्म जीरो में अनुष्का और कैटरीना में किसके रोल पर फिदा हुए शाहरुख? किंग खान ने खोले कई राज

Latest Bollywood News