1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Zero Ticket Booking: जानें शाहरुख खान स्टारर फिल्म की एडवांस बुकिंग, टिकट प्राइस, ऑफर, डिस्काउंट के बारे में

Zero Ticket Booking: जानें शाहरुख खान स्टारर फिल्म की एडवांस बुकिंग, टिकट प्राइस, ऑफर, डिस्काउंट के बारे में

Zero Ticket Booking: शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर 'जीरो' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 17, 2018 21:56 IST
Zero Ticket Booking Advance- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Zero Ticket Booking Advance

Zero Ticket Booking: शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होगी। शाहरुख ने  2 नवंबर यानी अपने बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर सबको बउआ सिंह से परिचय करवाया था। फिल्म में शाहरुख बौने शख्स के रोल में हैं, वहीं अनुष्का नासा की वैज्ञानिक बनी हैं। कटरीना फिल्म में सुपरस्टार की भूमिका में हैं।

शाहरुख ने 16 दिसंबर को बउआ सिंह के बर्थडे पर अनाउंस किया कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।   

कहां करें बुकिंग

Book my show और Paytm से आप टिकट बुक कर सकते हैं। PVR की साइट पर भी बुकिंग शुरू हो गई है।

डिस्काउंट

अगर आपको एडवांस टिकट बुकिंग के साथ डिस्काउंट भी चाहिए तो इसके लिए कुछ ऑफर ले सकते हैं। अमेजन, पेटीएम आपको फिल्म का टिकट बुक करने पर डिस्काउंट दे रहे हैं।

Amazon ऑफर:

अगर आप फिल्म का टिकट बुक करने के लिए Book my show पर Amazon pay से पेमेंट करते हैं तो आपको 150 रूपये तक 25% का कैशबैक मिल सकता है।

Paytm ऑफर:

'जीरो' का टिकट अगर आप Paytm पर बुक करते हैं तो आपको 200 रूपये तक का कैशबैक मिल सकता है। इसके लिए आपको MOVIE200 प्रोमोकोड का प्रयोग करना होगा।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज बढ़ गया है। क्रिटिक्स का अनुमान है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। फिल्म को लेकर क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों में उत्साह है। ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक सुमित केडल ने फाइनेंशियल एक्सप्रेस ऑनलाइन को कहा कि बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म की जबरदस्त शुरुआत होने वाली है। सुमित का मानना है कि फिल्म पहले दिन 32 करोड़ (नेट) की कमाई करेगी।

सुमित ने पोर्टल से कहा- ''हां, जीरो को लेकर ऑडियंस में काफी क्रेज है और बहुत सालों बाद शाहरुख की फिल्म को लेकर लोगों और क्रिटिक्स दोनों में उत्साह है। जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए लगता है कि फिल्म की शुरुआत धमाकेदार होगी।  दर्शक फिल्म सिर्फ शाहरुख के लिए ही देखने नहीं आएंगे बल्कि वह यह भी जानना चाहेंगे कि आनंद एल राय इस बार दर्शकों के लिए क्या लेकर आए हैं।''

Also Read:

Year Ender 2018: 'राजी' से 'बधाई हो' तक, ये हैं 2018 की बेस्ट फिल्में

अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों को बताया 'दकियानूसी', शादी के बाद ऐसी है जिंदगी

दीपिका की आंखों से छलक पड़े आंसू जब रणवीर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X