Friday, March 29, 2024
Advertisement

एयरपोर्ट पर कटरीना कैफ ने फैन्स को लगाई फटकार, वीडियो हुआ वायरल

कटरीना कैफ हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। जहां उन्होंने अपने एक फैन को फटकार लगा दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 17, 2018 14:14 IST
katrina kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KATRINA KAIF katrina kaif

कटरीना कैफ(Katrina kaif) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। साथ ही कटरीना की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा उन्हें देखकर सभी फैंस उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए भागने लगते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार एयरपोर्ट पर हुआ मगर वहां कटरीना अपने फैन्स पर गु्स्सा हो गईं। इस बार जब कटरीना एयरपोर्ट पर दिखी तों फैन्स उनके पीछे सेल्फी लेने के लिए दौंड़े लेकिन उनमें से एक फैन ऐसा भी था जो उनके साथ फोटो लेने के लिए ज्यादा ही एक्साइटिड था। जिससे कटरीना को लगा कि वह उनके पर्सनल स्पेस में दखल दे रहा है।

कटरीना के गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कटरीना एयरपोर्ट से बाहर आ रही हैं और एक फैन फोटो लेने के लिए उनका पीछा कर रहा है। वह उनके पास आने की कोशिश करता है इतने में कटरीना उस पर चिल्ला देती हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कई फैन्स कटरीना के सपोर्ट में बात कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया कि वह पहले एक महिला हैं। किसी भी लड़की या महिला को सबसे पहले सुरक्षित महसूस करने की जरुरत होती है फिर चाहे वो कोई सुपरस्टार हो या नहीं।

कटरीना कैफ की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।फिल्म में कटरीना कैफ के साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली हैं। इन दिनों कटरीना अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। जीरो के 3 गाने रिलीज हो चुके हैं। जिनमें से एक गाने हुस्न परचम में कटरीना अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'केदारनाथ' से चला सारा अली खान का जादू, टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में रोमांस करती आ सकती हैं नजर

औरंगाबाद में जरीन खान को देख भीड़ हुई बेकाबू, सुनाई आपबीती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement