Friday, April 19, 2024
Advertisement

औरंगाबाद में जरीन खान को देख भीड़ हुई बेकाबू, सुनाई आपबीती

औरंगाबाद में किसी स्टोर के लॉन्च के लिए गई जरीन खान को देख भीड़ बेकाबू हो गई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 17, 2018 7:10 IST
Zarine khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ZARINE KHAN Zarine khan

एक मोबाइल स्टोर के लॉन्च के लिए हाल ही में जरीन खान(Zarine Khan) औरंगाबाद गई थीं। वहां उन्हें देख भीड़ बेकाबू हो गई थी जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां भीड़ बेकाबू होने के साथ उन्हें घेरकर भी खड़ी हो गई थी। इसके साथ ही जरीन खान ने स्पॉटबॉय. कॉम को बताया कि भीड़ में उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की गई।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक वहां पर पूरी सिक्योरिटी भी नहीं थी। जिसके बाद जब जरीन अपनी कार की तरफ गईं तो उन्हें भीड़ ने घेर लिया। जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा था। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियोज में देखा जा सकता है कि कैसे उनकी कार को भीड़ घेरकर खड़ी हो गई थी। जरीन ने बताया कि- अगर किसी सेलिब्रिटी को बुलाया जा रहा है तो उनकी सिक्योरिटी के इंतजाम भी करने चाहिए। इसी दौरान जरीन ने बताया कि जब भीड़ ने उन्हें घेर लिया और उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की गई जिसके बाद लोगों को फटकारते हुए वह अपनी कार की तरफ रास्ता बनाती हुई चली गईं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जरीन खान सुर्खियों में आई थीं। गोवा में जरीना खान की कार और एक बाइक की टक्कर हो गई थी। जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई थी।

जरीन ने साल 2010 में सलमान खान और सोहेल खान के साथ 'वीर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आईं। उनकी लास्ट रिलीज करण कुंद्रा के साथ हॉरर फिल्म 1921 आई  थी। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'केदारनाथ' से चला सारा अली खान का जादू, टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में रोमांस करती आ सकती हैं नजर

विनोद खन्ना की पहली पत्नी और अक्षय खन्ना की मम्मी गीतांजलि खन्ना का निधन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement