A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत फैमिली के साथ पहली बार पहुंचीं गोल्डन टेंपल, सुंदरता देख हुई निशब्द, देखें Photos

कंगना रनौत फैमिली के साथ पहली बार पहुंचीं गोल्डन टेंपल, सुंदरता देख हुई निशब्द, देखें Photos

इन तस्वीरों में कंगना अपनी मां, बहन रंगोली और उनके बेटे के साथ नज़र आ रही हैं। उन्होंने गोल्डन टेंपल में माथा टेका और प्रसाद लिया।

kangana ranaut visit golden temple first time with family says speechless and stunned - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KANGANA RANAUT कंगना रनौत फैमिली के साथ पहली बार पहुंचीं गोल्डन टेंपल, सुंदरता देख हुई निशब्द, देखें Photos 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वो फैमिली के साथ गोल्डन टेंपल पहुंचीं और माथा टेका। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर कर बताया है कि वो पहली बार यहां आई हैं और स्वर्ण मंदिर की सुंदरता देख निशब्द हो गई हैं। 

इन तस्वीरों में कंगना अपनी मां, बहन रंगोली और उनके बेटे के साथ नज़र आ रही हैं। उन्होंने गोल्डन टेंपल में माथा टेका और प्रसाद लिया। फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'आज मैं श्री हरमंदिर साहिब स्वर्ण मंदिर गई। भले ही मैं नॉर्थ में पली-बढ़ी हूं, लेकिन मेरे परिवार में लगभग सभी लोग पहले ही कई बार मंदिर आ चुके हैं। सिर्फ मेरे लिए यह पहली बार था। स्वर्ण मंदिर की सुंदरता और दिव्यता देख निशब्द और दंग रह गई।'

Photos: फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं कंगना रनौत, शेयर की खुशनुमा पलों की झलक

आपको बता दें कि कंगना कुछ दिनों पहले मुंबई में थीं और कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, लेकिन इस वायरस को मात देकर वो अपने होमटाउन मनाली में फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से मुलाकात की। 

इतना ही नहीं, वो घर पर किताबें पढ़ रही हैं और पेड़-पौधे भी लगा रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज को कोविड के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया था। वह 'तेजस' और 'धाकड़' और मणिकर्णिका रिटर्न्स फिल्मों का भी हिस्सा हैं, और हाल ही में उन्होंने अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत 'टिकू वेड्स शेरू' नामक एक फिल्म की घोषणा की।

 

 

Latest Bollywood News