1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Photos: फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं कंगना रनौत, शेयर की खुशनुमा पलों की झलक

Photos: फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं कंगना रनौत, शेयर की खुशनुमा पलों की झलक

कोरोना को मात देने के बाद कंगना रनौत इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में हैं और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। उन्होंने खुशनुमा पलों की कई फोटोज साझा की हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2021 8:23 IST
kangana ranaut lovely meeting with friends and relatives says Most challenging during Covid was the - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KANGANA RANAUT Photos: फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं कंगना रनौत, शेयर की खुशनुमा पलों की झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वक्त अपने होमटाउन में हैं और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैमिली मेंबर्स के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने कोरोना संक्रमण के दौरान आइसोलेशन को सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण बताया। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में ये भी जानकारी दी है कि वो जल्द ही अपनी दादी से मिलने मंडी जाएंगी।

इन तस्वीरों में कंगना अपनी मां और बहन रंगोली के बेटे के साथ पोज दे रही हैं। वो बेहद खुश हैं। अन्य तस्वीरों में वो अन्य रिश्तेदारों के साथ भी नज़र आ रही हैं।

कंगना रनौत ने घर के आंगन में लगाए नए पौधे, तस्वीर शेयर कर बोलीं-आज मैंने 20 पेड़ रोपे...

इन फोटोज को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा- 'कोविड के दौरान जो सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण था, वो आइसोलेशन था। मनाली में आज दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलकर बहुत अच्छा लगा। कल दादी से मिलने मंडी जाऊंगी।'

कंगना रनौत फैमिली, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ वक्त बिता रही हैं

Image Source : INSTAGRAM
कंगना रनौत फैमिली, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ वक्त बिता रही हैं

कंगना कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। वो अपने होमटाउन आने की प्लानिंग कर रही थीं, जिसके बाद उन्होंने कोविड टेस्ट कराया, लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था। 

कोरोना को मात देने के बाद अब वो अपने परिवार के पास पहुंच गई हैं। घर पहुंचते ही उन्होंने अपनी मां के साथ वक्त बिताया। उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें उनकी मां उनके बालों में चंपी कर रही हैं। कंगना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- "सारी दुनिया के सुख एक तरफ़, माँ की गोद एक तरफ़ !!" इसके अलावा कंगना घर पर पेड़ लगा रही हैं और किताबें भी पढ़ रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज को कोविड के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया था। वह 'तेजस' और 'धाकड़' और मणिकर्णिका रिटर्न्स फिल्मों का भी हिस्सा हैं, और हाल ही में उन्होंने अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत 'टिकू वेड्स शेरू' नामक एक फिल्म की घोषणा की।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X