A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भगवान शिव की आराधना में लीन नजर आईं कंगना रनौत, देखें तस्वीरें

भगवान शिव की आराधना में लीन नजर आईं कंगना रनौत, देखें तस्वीरें

कंगना रनौत ने हाल ही में भगवान शिव की आराधना करते हुए चंद तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में कंगना लाइट ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही है।

Kangana Ranaut - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT भगवान शिव की आराधना में लीन नजर आईं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने हाल ही में भगवान शिव की आराधना करते हुए चंद तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में कंगना लाइट ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ''ईशा फाउंडेशन आश्रम की चंद तस्वीरें। सबसे महत्वपूर्ण यह है कि दुनिया की हर चीज मन हटा कर और अपने के शिव को जोड़ दिया जाए। ओम नम: शिवाय।''

देखें कंगना की तस्वीरें: 

हाल के दिनों में कंगना भगवान के दर्शन और पूजा पाठ करने में खूब मन लगा रही हैं। बीते दिनों अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग के दौरान कंगना उदयपुर में थीं जहां उन्होंने श्रीनाथ जी के दर्शन किए। दर्शन करने के दौरान की तस्वीरों को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत को हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार - पंगा और मणिकर्णिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का सम्मान दिया गया। 

बता दें देश में कोरोना वायरस एक बार फिर से कहर बरपा रही है। कोरोना की दूसरी लहर जिस तेजी के साथ बढ़ रही है, उससे कई राज्यों में एक बार फिर से सख्त नियमों को लागू हो चुके हैं। इस महामारी का असर एक बार फिर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी दिख रहा है। एक के बाद कई फिल्मों को पोस्टपोन करना पड़ रहा है। इसी तरह से अब कंगना रनौत की अपकमिंक फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट को पोस्टपोन करना पड़ है। ये फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट पर फिलहाल के लिए रोक लग गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

यहां पढ़ें

अरशद वारसी ने लगवाई कोविड वैक्सीन, कहा- वैक्सीन लगवाओ, इम्युनिटी बढ़ाओ

दीपिका पादुकोण, कृति सेनन कर रही हैं 7 फिल्मों में काम, जानिए श्रद्धा, आलिया कितनी फिल्मों में कर रही हैं काम

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट भी टली, बढ़ते कोरोना मामले हैं वजह

Latest Bollywood News