A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने 'धाकड़' की भोपाल शेड्यूल की शूटिंग की पूरी, पोस्ट में किया अब ये इशारा

कंगना रनौत ने 'धाकड़' की भोपाल शेड्यूल की शूटिंग की पूरी, पोस्ट में किया अब ये इशारा

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आने वाली जासूसी थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' की भोपाल शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : TWITTER/KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आने वाली जासूसी थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' की भोपाल शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। कंगना ने रविवार को अपनी फिल्म की शेड्यूल पूरी होने की खबर ट्विटर पर साझा की और एक 'नए वेंचर' का संकेत भी दिया।

10 दिन से नाइट में शूट करने के बाद कंगना रनौत ने शेयर की 'धाकड़' के सेट से तस्वीर

अभिनेत्री ने लिखा, "शेड्यूल रैप अलर्ट .. सबसे अद्भुत लोग, चीफ रेजी और मेरे प्यारे दोस्त सोहेल को धन्यवाद, मेरे जीवन की सबसे अद्भुत टीम। 'धाकड़' कुछ शानदार होने वाली है। अब दूसरे मिशन की ओर बढ़ रही हूं। नया वेंचर आ रहा है।"

कंगना ने हाल ही में 'धाकड़' की एक तस्वीर साझी की थी, जो उन्हें एक्शन से भरपूर अवतार में दर्शाती है।फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका में हैं जबकि अर्जुन रामपाल, रुद्रवीर की भूमिका में हैं। रजनीश रेजी घई निर्देशित 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

'धाकड़' फिल्म को लेकर कंगना लगातार सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले कंगना ने धाकड़ के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी। कंगना ने जो फोटो ट्वीट की थी उसमें वे एक्शन से भरपूर अवतार में दिखाई दे रही हैं। जबकि निर्देशक रजनीश रजी घई उनके साथ मजाकिया अंदाज में पोज देते दिखाई दिए।

इस फोटो को ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा था, "नॉन स्टॉप एक्शन की 10वीं नाइट शिफ्ट, 14 घंटे की शिफ्ट ने रात से सुबह कर दी लेकिन हमारे चीफ रजी घई ऐसे हैं, जैसे तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा..खर मैं आपकी हूं..चलने दीजिए हैशटैग धाकड़।"

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News