A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत की बहन रंगोली ने शेयर की ऋतिक रोशन संग तस्वीर

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने शेयर की ऋतिक रोशन संग तस्वीर

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर चुका है।

कंगना रनौत, ऋतिक रोशन, रंगोली चंदेल- India TV Hindi कंगना रनौत, ऋतिक रोशन, रंगोली चंदेल

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच हुए विवाद से हर कोई वाकिफ है। एक वक़्त था जब कंगना और ऋतिक एक दूसरे को बेहद पसंद करते थे फिर एक समय ऐसा भी आया कि दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहते थे। कंगना और ऋतिक दोनों ने ही एक दूसरे की इन्सल्ट करने में जरा भी कमी नहीं छोड़ी थी।

कुछ समय से कंगना और ऋतिक का मामला एक दम शांत था। लेकिन कल कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक बार फ़िर इस मामले को सोशल मीडिया पर उठाकर बवाल मचा दिया। हुआ ये कि रंगोली ने ऋतिक और अपनी एक पुरानी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट कर दी। तस्वीर में ऋतिक रंगोली के पीछे खड़े हैं और उन्होंने रंगोली के कंधे पर हाथ रखा हुआ है।

रंगोली ने लिखा - 'ये देखो पप्पू जी, सारा दिन मुझे इम्प्रेस करने में लगा रहता था। ताकि मेरी बहन की गुड बुक्स में या जाए और आज कहता है हम आपके हैं कौन?'

रंगोली के इस ट्वीट को देखकर काफी लोग सरप्राइज हैं कि इस बार ऋतिक की तरफ से कुछ भी नया कहे जाने पर भी रंगोली ने ऐसा क्यों लिखा?
कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रंगोली के ट्वीट के जावाब में लिखा कि -

कोरोना वायरस: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग टली

एक यूजर ने लिखा कि ' मैं मुंबई पुलिस से अनुरोध करता हूँ कि ऋतिक की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है। फिर भी यह लगातार उनके बारे में लिख रही हैं। लेकिन सिर्फ महिला होने की वजह से वह किसी भी आदमी को परेशान नहीं कर सकती हैं। यह एक टारगेटेड हाररस्मेंट है।'

वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि 'आज आपने सारी हदें पार कर दी हैं। तुम्हे शर्म आनी चाहिए।'

एक और यूजर ने लिखा कि 'कोरोना वायरस से नहीं, तुमसे बचने की जरूरत है भारत को। 

कोरोना वायरस: लंदन रिटर्न सोनम कपूर-आनंद आहूजा ने खुद को आइसोलेशन में रखा

Latest Bollywood News