A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अस्पताल में भर्ती कनिका कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट- घरवालों की याद आती है...

अस्पताल में भर्ती कनिका कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट- घरवालों की याद आती है...

कनिका कपूर का लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहां दोनों बार उनका टेस्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आया।

kanika kapoor emotional post- India TV Hindi कनिका कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

'बेबी डॉल' और 'चिट्टिया कलाइयां' जैसे चार्टबस्टर सॉन्ग गाने वाली सिंगर कनिका कपूर इस वक्त लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं और अपना इलाज करवा रही हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो घरवालों को बहुत याद कर रही हैं और जल्द से जल्द घर जाना चाहती हैं। उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर भी अपडेट दिया है।

कनिका कपूर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें घड़ी बनी हुई और लिखा है- 'जिंदगी आपको समय का सदुपयोग करने की सीख देती है.. और समय आपको जिंदगी की कद्र करना सिखाता है।' 

इस पोस्ट के कैप्शन में कनिका ने लिखा है, 'सोने जाना है.. आप सभी को प्यार भरी वाइब्स मिलें और सभी सुरक्षित रहें। मेरी सेहत को लेकर चिंता जताने के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आए। अपने बच्चों और परिवार के लिए घर जाने का इंतजार कर रही हूं। उनकी याद आती है।'

कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट की नहीं हो पाई थी जांच, सेहत में हो रहा है सुधार

गौरतलब है कि विदेश से आने के बाद कनिका कपूर कई इवेंट्स में शामिल हुई थीं। इसके बाद जब उनकी तबीयत खराब हुई तो टेस्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव आया। हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद उनके दो टेस्ट हो चुके हैं, लेकिन दोनों पॉजिटिव आए। 

इस बीच तीसरे टेस्ट के भी पॉजिटिव आने की खबर सामने आई, लेकिन फिर बताया गया कि तकनीकी वजह से उनकी रिपोर्ट की जांच ही नहीं हो पाई। 

Latest Bollywood News