A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेता संचारी विजय का निधन, ब्रेन डेड घोषित होने के बाद परिवार ने लिया था अंगदान का फैसला

अभिनेता संचारी विजय का निधन, ब्रेन डेड घोषित होने के बाद परिवार ने लिया था अंगदान का फैसला

कन्नड़ सिनेमा के मशहूर अभिनेता संचारी विजय का निधन हो गया है। एक सड़क दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

viajy sanchari - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SANCHARIVIJAY अभिनेता विजय संचारी 

कन्नड़ सिनेमा के फेमस अभिनेता संचारी विजय का निधन हो गया है। एक सड़क दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती करावाया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था। संचारी विजय के परिवार वालों ने उनके ब्रेन डेड घोषित होने के बाद से ही अंगदान करने का फैसला लिया था।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार संचारी विजय शनिवार शाम को सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनके दिमाग में गंभीर चोट आई थी। ब्रेन सर्जरी के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। संचारी विजय के भाई सिद्धेश ने कहा है कि उनका ब्रेन स्टेम ने काम करना बंद कर दिया है, इसलिए हमने उनका अंग दान करने का फैसला किया है। विजय हमेशा समाज की सेवा करने में विश्वास रखते हैं, जिसे हम उनके अंगदान कर पूरा कर रहे हैं।

बहन के साथ छुट्टियां मना रही हैं तापसी पन्नू, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

एक्टर की मौत मंगलवार सुबह करीब 3.34 पर हुई है। इस बात की जानकारी बेंगलुरु के उस अस्पताल ने बयान जारी कर दी है जिसमें वह भर्ती थे। इससे पहले अस्पताल के डॉक्टर ने संचारी विजय के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए एक बयान जारी किया था। जिसमें डॉक्टर ने कहा था, 'श्री विजय का इलाज पूरे लाइफ सपोर्ट के साथ न्यूरो आईसीयू में किया जा रहा है। उनकी हृदय गति और ब्लेड प्रेशर भी स्थिर हैं। न्यूरोलॉजिकल रूप से वह बेहोश है और ब्रेन फेलियर का लक्षण दिख रहे हैं। संचारी विजय का परिवार आगे आया है और ब्रेन डेमिज को ध्यान में रखते हुए उनका अंग दान करने का फैसला है। हम पूरे लाइफ सपोर्ट के साथ उनका इलाज करना जारी रखेंगे और अंग दान प्रोटोकॉल के अनुसार दिशानिर्देशों का पालन करेंगे। इस समय श्री विजय की हालत गंभीर है और हम हर संभव सहायता प्रदान करेंगे।'

38 साल के संचारी विजय के निधन से साउथ सिनेमा में शोक का माहौल है। कई सितारे सोशल मीडिया पर यादकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अभिनेता सुदीप ने सोशल मीडिया पर संचारी विजय के लिए शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'यह स्वीकार करते हुए बहुत ही निराशा हो रही है कि संचारी विजय ने अंतिम सांस ले ली, इस लॉकडाउन में उनसे दो बार मुलाकात हुई…अगली फिल्म को लेकर उत्साहित थे,बहुत दुख की बात है। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना।'

सुशांत सिंह की पहली बरसी पर रिया चक्रवर्ती ने लिखा लंबा पोस्ट, अभिनेत्री बोली - तुम्हारे बिना कोई जिंदगी नहीं

इनके अलावा संचारी विजय के निधन पर और भी कई सितारों ने शोक व्यक्त किया है। संचारी विजय फिल्मों में अपने खास और अलग अभिनय करने के लिए जाने जाते थे। दर्शकों ने उनके अभिनय को काफी पसंद भी किया था। गौरतलब है कि शनिवार को संचारी विजय बाइक से अपने दोस्त से मिलकर घर वापस लौट रहे थे। उसकी दौरान वह सड़क दुर्घटना में घायल हुए थे।

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता संचारी विजय ब्रेन डेड घोषित, परिवार करेगा अंगदान

एक्ट्रेस गीता बसरा ने मनाया बेबी शॉवर, सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Latest Bollywood News