A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शराब और प्रीति सिमोज से रिश्ते पर पहली बार खुलकर बोले कपिल, शो बंद होने की वजह भी बताई

शराब और प्रीति सिमोज से रिश्ते पर पहली बार खुलकर बोले कपिल, शो बंद होने की वजह भी बताई

कपिल शर्मा इन दिनों ब्रेक पर हैं, सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो चुका है।

the kapil sharma show- India TV Hindi kapil sharma

नई दिल्ली: कपिल शर्मा इन दिनों ब्रेक पर हैं, सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो चुका है। बताया जा रहा है कि इसके पीछे शो की लगातार गिरती टीआरपी और कपिल का शूट पर न पहुंचना बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि कपिल को नशे की लत हो गई थी जिसकी वजह से उन्हें रिहैबिलिटेशन सेंटर ले जाना पड़ा।

इस बारे में जब कपिल शर्मा से बात की गई तो उन्होंने इसे अफवाह बताते हुए कहा, मैं फिलहाल बेंगलुरु में आयुर्वेदिक उपचार का सहारा ले रहा हूं। मुझे खुद को पूरी तरह से फिट करने की जरूरत है ताकि मैं एक अच्छा और स्वस्थ कमबैक कर सकूं। उम्मीद करता हूं कि सिम्बर अंत तक मैं मुंबई वापस आ आऊंगा। कपिल ने यह भी कहा कि  पिछले दिनों मेरे बारे में मीडिया में जो भी खबरें आईं उनमें से ज्यादातर बकवास हैं।

कपिल ने आगे कहा, मैं पिछले 10 साल से बिना किसी ब्रेक के काम कर रहा हूं। चिंता-परेशानी, बल्ड प्रेशर, शुगर और खानपान को सुधारने के लिए मुझे मेडिकल हेल्प की जरूरत थी। मुझे लगा कि कुछ और गड़बड़ हो इससे अच्छा मैं पहले ही ब्रेक ले लूं। पिछले कुछ सालों में मैंने अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज किया है अब इसी पर फोकस कर रहा हूं।

कपिल से पूछा गया कि क्या सोनी वालों ने शो इसलिए बंद कर दिया क्योंकि टीआरपी लगातार गिर रही है शो की?  इस पर कपिल ने कहा, ‘सोनी टीवी से मेरा गहरा रिश्ता है। कोई और चैनल होता तो मुझे शो जारी रखने के लिए जबरदस्त दबाव बनाता, लेकिन सोनी के बॉस ने ऐसा नहीं किया। मुझे बहुत दुख हो रहा था कि बार-बार शो कैंसिल हो रहा था। मैं नही चाहता था कि आगे कोई और शो कैंसिल हो इसलिए मैंने उनसे कुछ समय का ब्रेक मांगा। वो तुरंत इस बात के लिए तैयार हो गये। मैं अपना मेडिकल कोर्स पूरा करने के बाद शो में लौटने से पहले अपनी फिल्म का प्रचार करूंगा। सोनी को छोड़ने का मेरा कोई प्लान नहीं है।

कपिल अपने शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोज के साथ रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में थे। जब कपिल से पूछा गया कि क्या प्रीति से ब्रेकअप की वजह से आपके करियर पर फर्क पड़ा, इस पर कपिल ने कहा कि वो बहुत मेहनती हैं। वो मेरी जिंदगी में आई और चली गई लेकिन मेरा काम आगे बढ़ता रहा। मैं उन्हें शुभकामना देना चाहता हूं।

कपिल से उनके और सुनील के बीच फ्लाइट में हुए झगड़े पर भी पूछा गया, जब कपिल से पूछा गया कि क्या उन्होंने फ्लाइट पर सुनील को जूता फेंककर मारा था। इस पर कपिल ने कहा कि वो एक दुर्घटना थी। मैं मानता हूं जो चीजें हुईं वो गलत थी और नहीं होनी चाहिए थी। मेरी शुभकामनाएं सुनील के साथ हैं।

Latest Bollywood News