A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कुछ इस तरह दिन की शुरुआत करते हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

कुछ इस तरह दिन की शुरुआत करते हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

कॉमेेडी किंग के साथ कंट्रोवर्सी किंग कपिल शर्मा इन दिनों मीडिया से दूर कुछ इस खास अंदाज में अपनी दिन की शुरुआत करते नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर कि है और उसका कैप्शन दिया 'अपने दिन की शुरुआत प्रकृति की गोद में योग से हो

<p>kapil sharma</p>- India TV Hindi kapil sharma

नई दिल्ली: कॉमेेडी किंग के साथ कंट्रोवर्सी किंग कपिल शर्मा इन दिनों मीडिया से दूर कुछ इस खास अंदाज में अपनी दिन की शुरुआत करते नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर कि है और उसका कैप्शन दिया 'अपने दिन की शुरुआत प्रकृति की गोद में योग से हो, तो इससे बेहतर कुछ नहीं है। ओम नम: शिवाय'। इस फोटो को देखने के सोशल मीडिया पर काफी लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। लोगों को उनके कमबैक का काफी लंबे टाइम से इंतजार है।

आपको बता दें कि फैन्स भी पिछले कुछ टाइम से उनको और उनके शो को मिस कर रहे हैं। कपिल शर्मा अगर सोशल मीडिया पर कुछ अपडेट करते हैं, तो उनके फैन्स भी बदले में उन्हें मिस यू और जल्द वापस आने को कहते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने सुबह-सुबह अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया, जिसमें एक खूबसूरत लोकेशन नजर आ रही है।

कपिल ने जो फोटो शेयर की है उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आजकल कपिल इस खूबसूरत जगह पर अपने दिन की शुरुआत भी योग से ही कर रहे हैं। वह अपने पोस्ट में कहते हैं, 'अपने दिन की शुरुआत प्रकृति की गोद में योग से हो, तो इससे बेहतर कुछ नहीं है। ओम नम: शिवाय'। 

 

Latest Bollywood News