A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा के सिर से नहीं हट रही मुसीबत, इस शो ने ले ली 'द कपिल शर्मा शो' की जगह

कपिल शर्मा के सिर से नहीं हट रही मुसीबत, इस शो ने ले ली 'द कपिल शर्मा शो' की जगह

कॉमेडियन कपलि शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक तरफ सुनील ग्रोवर ने झगड़े के बाद द कपिल शर्मा शो में आने से मना कर दिया हैं। वहीं सोनी चैनल ने भी कपिल के सिर पर एक और मुसीबत बढ़ा दी है।

kapil- India TV Hindi kapil

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक तरफ सुनील ग्रोवर ने झगड़े के बाद द कपिल शर्मा शो में आने से मना कर दिया हैं। वहीं सोनी चैनल ने भी कपिल के सिर पर एक और मुसीबत बढ़ा दी है।

जी हां, खबर है कि चैनल ने फैसला किया है कि द कपिल शर्मा शो अब सिर्फ शनिवार को ही सोनी चैनल पर आएगा। रविवार को कपिल शर्मा टीवी पर नजर नहीं आएंगे। बताया जा रहा है कि सुनील के जाने से शो की टीआरपी में भारी गिरावट आई है। अब सोनी चैनल भी अपना ध्यान कपिल के शो हटाकर इंडियन आइडल 9 के फिनाले पर लगाना चाहता है। नतीजा यह है कि इस रविवार द कपिल शर्मा शो नहीं आएगा। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का फिनाले रात 8 बजे शुरू होगा और यह एक घंटे से ज्यादा लंबा चलेगा। कपिल शर्मा वैसे भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं तो उनका यह शो रविवार को ड्रॉप किया जा रहा है।

यानि इस बार द कपिल शर्मा शो सिर्फ शनिवार को ही आएगा। शनिवार को आने वाले एपिसोड में सुनील ग्रोवर होंगे या नहीं यह अभी तक तय नहीं हो पाया है। लेकिन अब तो यही लगता है कि कपिल शर्मा की किस्मत इस वक्त बहुत खराब चल रही है। तभी तो एक के बाद एक उनके सिर पर मुसीबतों का पहाड़ टूट रहा है। उम्मीद करते हैं जल्द ही कपिल और सुनील की बीच सब कुछ ठीक हो जाए और दोनों एकसाथ शो में वापस लौट आए।

ये भी पढ़ें:

 

Latest Bollywood News