A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर की लेट नाइट पार्टी में दीपिका और रणबीर, लेकिन रणवीर-आलिया रहे नदारद, देखें Viral Video

करण जौहर की लेट नाइट पार्टी में दीपिका और रणबीर, लेकिन रणवीर-आलिया रहे नदारद, देखें Viral Video

करण जौहर की इस पार्टी में दीपिका-रणबीर से लेकर शाहिद-मीरा तक, कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

<p>Karan Johar hosts grand party for celebs</p>- India TV Hindi Karan Johar hosts grand party for celebs

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर फिल्मों के साथ-साथ बड़ी पार्टियों के लिए भी जाने जाते हैं। उनकी पार्टी में आने वाले सेलेब्स की फोटोज भी खूब वायरल होती हैं। करण ने एक बार फिर इंडस्ट्री के क्लोज फ्रेंड्स के लिए पार्टी थ्रो की, जिसमें रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी शामिल हुए।

करण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपिका, मलाइका, अर्जुन, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन, उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल, विक्की कौशल और अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं। इस लेट नाइट पार्टी में सभी स्टार्स ने खूब मस्ती की। वीडियो में सभी एन्जॉय करते और हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Deepika Padukone

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स पूछ रहे हैं कि आखिर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पार्टी से नदारद क्यों हैं! वैसे बता दें कि आलिया अपकमिंग मूवी 'सड़क 2' और रणवीर '83' की शूटिंग में बिजी हैं।

Ranbir Kapoor

Shahid Kapoor

Vicky Kaushal

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर जल्द ही 'तख्त' की शूटिंग करेंगे। इसमें रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी।

Mira Rajpoot

Also Read: 

सलमान से अक्षय तक के साथ काम कर चुकीं आयशा जुल्का अब दिखती हैं ऐसी, फिल्मों से दूर कर रही हैं ये काम

धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे ऋतिक रोशन और सारा अली खान, यहां पढ़ें फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल

Latest Bollywood News

Related Video